चौकोर कैमरा, 20X जूम! Realme 12 Pro का जलवा! फीचर्स और लॉन्च डेट लीक! 

Realme फैन्स के लिए खुशखबरी! TENAA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर दो नए Realme स्मार्टफोन की तस्वीरें सामने आई हैं, जिनके मॉडल नंबर RMX3841 और RMX3843 हैं। हालांकि स्पेसिफिकेशंस फिलहाल छिपे हैं, लेकिन तस्वीरों से संकेत मिलता है कि ये दोनों फोन आगामी Realme 12 Pro सीरीज के वेरिएंट्स हो सकते हैं।

Realme 12 Pro

पहली नज़र में, इन नए फोन के डिजाइन में दो अलग-अलग रियलमी सीरीज का मेलनजर दिखाई देता है। कैमरा आइलैंड बिल्कुल GT5 Pro जैसा है, जिसमें चार कैमरे चौकोर फॉर्मेशन में लगे हैं। हालांकि, पिछले हिस्से पर ऊपर से नीचे तक जाने वाली सीम 11 Pro सीरीज की याद दिलाती है।

पीछे की तरफ “20X” का लेबल नजर आता है, जिसका मतलब है कि कम से कम एक टेलीफोटो कैमरा होना चाहिए, जो डिजिटल ज़ूम की मदद से 20X ज़ूम तक पहुंच जाएगा। एक तस्वीर में किसी चौकोर लेंस का भी धुंधला सा आभास दिखाई देता है, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि Realme 12 Pro में पेरिस्कोप लेंस भी हो सकता है। कंपनी ने पहले ही भारत में पेरिस्कोप लेंस वाले फोन का टीजर दिखाया था, जो संभवतः Realme 12 Pro+ होगा, क्योंकि GT5 Pro फ्लैगशिप फोन चीन तक ही सीमित रहने वाला है। Xiaomi SU7 लॉन्च! तूफानी रेंज, कमाल के फीचर्स!

फिलहाल स्पेसिफिकेशंस की कमी के चलते निश्चित कुछ नहीं कहा जा सकता, लेकिन TENAA पर दिखे ये फोन निश्चित रूप से Realme 12 Pro सीरीज के होने की उम्मीद जगाते हैं। लॉन्च डेट और स्पेसिफिकेशंस का खुलासा होने का बेसब्री से इंतजार है!

Via


Posted

in

,

by

Comments

One response to “चौकोर कैमरा, 20X जूम! Realme 12 Pro का जलवा! फीचर्स और लॉन्च डेट लीक! ”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *