Zhan X Core Edition Laptop: HP ने लॉन्च किए धांसू परफॉर्मेंस और पोर्टेबिलिटी वाले लैपटॉप

पतले और हल्के डिजाइन में दमदार परफॉर्मेंस

HP ने प्रोफेशनल्स को ध्यान में रखते हुए एक नया लैपटॉप लाइनअप पेश किया है – Zhan X Core Edition. ये लैपटॉप उन लोगों के लिए बेहतरीन हैं, जिन्हें काम के लिए दमदार परफॉर्मेंस और आसानी से कैरी कर सकने वाले लैपटॉप दोनों की जरूरत होती है.

ताकतवर प्रोसेसर और शानदार डिस्प्ले

Zhan X Core Edition लैपटॉप Core Ultra प्रोसेसर के साथ आते हैं, जो यह सुनिश्चित करते हैं कि आप आसानी से किसी भी चुनौतीपूर्ण कार्य को पूरा कर सकें. हालाँकि अभी तक इस्तेमाल किए गए विशिष्ट प्रोसेसर के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन “Ultra” शब्द आम तौर पर Intel के हाई-परफॉर्मेंस प्रोसेसर को दर्शाता है.

Zhan X दो साइज – 14-इंच और 16-इंच में आता है और विभिन्न जरूरतों और बजट को पूरा करने के लिए कई तरह के कॉन्फिग्रेशन प्रदान करता है. आइए उपलब्ध विकल्पों पर करीब से नज़र डालें:

शानदार डिस्प्ले

Zhan X Core Edition दोनों साइज के मॉडल स्मूथ 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ हाई-रिजॉल्यूशन डिस्प्ले पेश करते हैं. 14-इंच मॉडल में 500 निट्स की ब्राइटनेस और 100% DCI-P3 कलर गमट के साथ शानदार 2.5K DreamColor स्क्रीन है. वहीं, 16-इंच वर्जन 400 निट्स की ब्राइटनेस और 100% DCI-P3 कलर गमट के साथ 2.8K OLED डिस्प्ले के साथ आता है. 14-इंच मॉडल अतिरिक्त सुविधा के लिए टचस्क्रीन विकल्प भी प्रदान करता है.

दमदार परफॉर्मेंस के लिए दमदार प्रोसेसर

ये लैपटॉप Ultra 5 125H या Ultra 7 155H प्रोसेसर वाले कॉन्फिग्रेशन में आते हैं.

32GB रैम और 1TB स्टोरेज

सभी कॉन्फिगरेशन 32GB DDR5 मेमोरी के साथ आते हैं, जिन्हें आप चाहें तो 64GB DDR5 5600 तक बढ़ा सकते हैं. तेज बूट टाइम और एप्लिकेशन लोडिंग के लिए हर मॉडल में 1TB का PCIe 4.0 सॉलिड-स्टेट स्टोरेज दिया गया है.

5G कनेक्टिविटी का भी विकल्प

14-इंच मॉडल का एक कॉन्फिगरेशन 5G नेटवर्क क्षमता के साथ आता है, जो आपको चलते-फिरते कनेक्टेड रखता है.

पतला और हल्का डिजाइन

दमदार परफॉर्मेंस के बावजूद, Zhan X लैपटॉप पतले और हल्के डिजाइन वाले हैं. 14-इंच वर्जन का वजन मात्र 1.42 किलोग्राम से शुरू होता है, जबकि 16-इंच वर्जन का वजन 1.9 किलोग्राम से शुरू होता है. यह उन्हें उन प्रोफेशनल्स के लिए आदर्श बनाता है, जिन्हें काम के लिए अपने लैपटॉप को हर जगह अपने साथ ले जाने की जरूरत होती है. ChatGPT हुआ और भी दमदार! डेस्कटॉप ऐप, बेहतर इंटरफेस और ताकतवर लैंग्वेज मॉडल से हुआ लैस!

Zhan X Core Edition की कीमत और उपलब्धता

HP Zhan X Core Edition की शुरुआती कीमत 7,499 युआन (लगभग $1,130 USD) है, जबकि 16-इंच Zhan X 16 Core Edition की शुरुआती कीमत 7,999 युआन (लगभग $1,200 USD) है.