iQOO Neo 9 Pro को मिला मेगा अपडेट! बेहतर परफॉर्मेंस और सुरक्षा के साथ आया नया सॉफ्टवेयर अपडेट

iQOO ने अपने iQOO Neo 9 Pro स्मार्टफोन के लिए एक नया सॉफ्टवेयर अपडेट जारी किया है। इस अपडेट का फोकस सिस्टम की सुरक्षा को मजबूत करना और फोन की परफॉर्मेंस को बेहतर बनाना है। इस अपडेट का फर्मवेयर वर्जन PD2338BF_EX_A_14.0.12.0.W30 है और इसे डाउनलोड करने के लिए 238MB स्पेस की जरूरत होगी।

iQOO Neo 9 Pro के नए उपडेट की अहम खासियतें:

  • मई 2024 का एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच: ये अपडेट आपके फोन को नवीनतम सुरक्षा खतरों से बचाने के लिए मई 2024 का एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच लेकर आता है।
  • स्मार्ट साइडबार से बैकग्राउंड विडियो लिसनिंग फीचर हटाया गया: अपडेट के बाद स्मार्ट साइडबार में बैकग्राउंड विडियो लिसनिंग फीचर काम नहीं करेगा।
  • अन्य सुधार: ये अपडेट कई जरूरी परेशानियों को भी दूर करता है। उदाहरण के लिए, ये वाई-फाई कनेक्टिविटी की समस्या को ठीक करता है और ऐप्स से बाहर निकलने पर होम स्क्रीन के खराब दिखने की समस्या को भी हल करता है। इसके अलावा, ये अपडेट MEMC (मोशन एस्टीमेशन, मोशन कompensation) और सुपर-रेजोल्यूशन फीचर्स को भी बेहतर बनाता है, जो विडियो क्वालिटी और इमेज क्लैरिटी के लिए काफी जरूरी हैं।

इन बातों का रखें ध्यान:

iQOO यही सलाह देता है कि iQOO Neo 9 Pro को अपडेट करने से पहले आप अपना डाटा बैकअप कर लें। साथ ही, कंपनी ये भी कहती है कि अपडेट करते वक्त फोन को चार्जर से जोड़कर रखें क्योंकि अपडेट करने में ज्यादा बैटरी खर्च हो सकती है और फोन थोड़ी देर के लिए गर्म भी हो सकता है। चीन में इलेक्ट्रिक कारों में मचा धूम! Zhiji Motors लॉन्च की धांसू इलेक्ट्रिक सेडान L6!

ये नया फर्मवेयर अपडेट अब iQOO Neo 9 Pro यूजर्स के लिए उपलब्ध है और इसे फोन की सेटिंग्स में जाकर डाउनलोड किया जा सकता है।