स्नैपड्रैगन 8 Gen 2, 54MP कैमरा! धांसू Honor X50 GT जनवरी में होगा लॉन्च

Honor X50 GT

हॉनर ने अपने फोन Honor X50 GT की लॉन्च डेट कन्फर्म कर दी है। आइए एक्सक्लूसिव तौर पर जानें इस सुपरस्टार के बारे में सब कुछ – लॉन्च डेट, स्पेसिफिकेशन, डिजाइन और बहुत कुछ!

कब आएगा यह Honor X50 GT बजट सुपरस्टार?

फैंस का इंतजार अब खत्म होने वाला है! Honor X50 GT जनवरी, 2024 में चीनी बाजार में कदम रखने के लिए तैयार है। हालांकि, भारत में इसके लॉन्च के बारें अभी आधिकारिक सूचना जारी नहीं की गयी है।

क्या मिलेंगे दमदार स्पेसिफिकेशन?

हॉनर X50 GT के स्पेसिफिकेशन अभी तक आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आए हैं, लेकिन लीक के मुताबिक, यह फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर द्वारा संचालित हो सकता है। साथ ही, 24GB तक रैम और 512GB तक स्टोरेज मिलने की उम्मीद है। कैमरा विभाग में भी धमाका होने वाला है! 54MP का मुख्य सेंसर, अल्ट्रा-वाइड और मैक्रो लेंस होने की संभावना है, जो शानदार तस्वीरें और वीडियोज क्लिक करने का वादा करते हैं। बैटरी लाइफ के लिए भी चिंता की कोई ज़रूरत नहीं है। 5000mAh की बड़ी बैटरी और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ, आप पूरे दिन बेफिक्र होकर फोन का इस्तेमाल कर सकते हैं। 144Hz, 120W चार्जिंग! गेमिंग का तूफान! iQOO Neo 9, Neo 9 Pro! ⚡

डिजाइन कैसा होगा?

लीक हुए रेंडर्स के अनुसार, Honor X50 GT में एक आकर्षक डिज़ाइन होने की उम्मीद है। फ्लैट किनारों और पतले बेजल्स के साथ फोन काफी प्रीमियम लगता है। पिछले हिस्से पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप एक आयताकार मॉड्यूल में शामिल होगा, जो फोन को एक अलग पहचान देता है।

Honor X50 GT की क्या होगी कीमत?

Honor X50 GT की कीमत के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है, लेकिन उम्मीद है कि यह एक मिड-रेंज फोन होगा, जिसकी कीमत 25,000 रुपये से 35,000 रुपये के बीच हो सकती है।


Posted

in

,

by