OnePlus 9R, 9RT को मिला OxygenOS 14 अपडेट, नया लुक, धांसू फीचर्स!

OxygenOS 14

अच्छी खबर OnePlus फैंस के लिए! OnePlus ने आखिरकार भारत में अपने लोकप्रिय OnePlus 9R और 9RT स्मार्टफोन्स के लिए Android 14 आधारित OxygenOS 14 अपडेट को रोल आउट कर दिया है। यह अपडेट नए साल में आपके फोन के अनुभव को और बेहतर बनाने के लिए कई नए फीचर्स, सुरक्षा पैच और प्रदर्शन सुधार के साथ आता है।

OxygenOS 14 के नए फीचर्स क्या हैं?

  • Fluid Cloud: एक नया फीचर जो आपको क्लाउड में अपनी फाइलों को स्टोर करने और उन्हें अपने डिवाइस पर आसानी से एक्सेस करने की अनुमति देता है। ज्यादा स्टोरेज की चिंता अब भूल जाएं!
  • File Dock: एक आसान-से-पहुंच टूल जो आपको आपके सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले ऐप्स और फ़ाइलों को जल्दी से लॉन्च करने देता है।
  • बेहतर शेल्फ अनुभव: शेल्फ अब और भी व्यक्तिगत हो गया है। आप अपने पसंदीदा विजेट्स, कंट्रोल और जानकारी को एक ही स्थान पर जोड़ सकते हैं।
  • Aquamorphic डिजाइन अपडेट्स: एंड्रॉइड 14 के नए Material You थीम के अनुरूप UI में कुछ सूक्ष्म सुधार किए गए हैं।
  • सुरक्षा और प्रदर्शन में सुधार: अपडेट आपके डिवाइस को नवीनतम सुरक्षा खतरों से बचाता है और साथ ही डिवाइस के पूरे प्रदर्शन को भी बढ़ाता है। Techno Spark 20 Pro+ लॉन्च, जानिए इस फोन की कीमत और खूबियां

OxygenOS 14 कैसे करें अपडेट:

अपने OnePlus 9R या 9RT को अपडेट करने के लिए, बस सेटिंग्स> सिस्टम> सिस्टम अपडेट पर जाएं और “चेक फॉर अपडेट” पर टैप करें। यदि अपडेट उपलब्ध है, तो इसे डाउनलोड और इंस्टॉल करने का विकल्प आपको दिखाई देगा।

OxygenOS 14 के साथ Android 14 का अनुभव:

OxygenOS 14 OnePlus के कस्टम एंड्रॉइड स्किन को नए स्तर पर ले जाता है। यह अपडेट कई नए फीचर्स और अनुकूलन विकल्प प्रदान करता है जो आपके स्मार्टफोन के अनुभव को और अधिक सहज और व्यक्तिगत बनाएंगे।

अपने OnePlus 9R या 9RT को आज ही अपडेट करें और OxygenOS 14 के रोमांचक नए फीचर्स का आनंद लें! यह अपडेट निश्चित रूप से आपके स्मार्टफोन के अनुभव को बेहतर बनाएगा और नए साल में नए जोश के साथ आगे बढ़ने में आपकी मदद करेगा।

क्या आपने अपने OnePlus 9R या 9RT को अपडेट किया है? नीचे कमेंट में अपना अनुभव साझा करें!


Posted

in

,

by

Comments

One response to “OnePlus 9R, 9RT को मिला OxygenOS 14 अपडेट, नया लुक, धांसू फीचर्स!”