अब टेक्स्टिंग भी होगी जादुई! Google Magic Compose का ग्लोबल रोलआउट शुरू, भारत भी शामिल!

Google Magic Compos

टेक्स्टिंग बोर है? रोज़मर्रा के मैसेज भेजने में लगता है वक्त? गुड न्यूज़, टेक्स्टिंग की दुनिया में क्रांति लाने को तैयार है गूगल का लेटेस्ट फीचर, Google Magic Compose! भारत समेत पूरी दुनिया में इसका ग्लोबल रोलआउट शुरू हो चुका है, तो आइए जानें क्या खास है इसमें और कैसे ये बदल देगा आपका टेक्स्टिंग का तौर- तरीका!

Google Magic Compose: शब्दों का जादू, टेक्स्टिंग का मज़ा!

यह नया फीचर Google Messages ऐप में आता है और आपकी पुरानी बातचीत के आधार पर स्मार्ट और कंटेक्स्ट में मैसेज सुझाता है। कल्पना कीजिए, किसी को जन्मदिन की शुभकामना देनी है, मजेदार मीम भेजना है या फॉर्मल प्रोफेशनल मैसेज लिखना है, बस एक क्लिक में Google Magic Compose आपको परफेक्ट ऑप्शन देगा!

कैसे करता है ये जादू?

मैजिक कंपोज आपकी पिछली चैट्स के माहौल, इस्तेमाल किए गए इमोजी और यहां तक ​​कि URL को भी समझता है और फिर उसी हिसाब से मैसेज सुझाता है। ये सुझाव अलग-अलग स्टाइल में भी दिए जाते हैं, जैसे “चिल”, “एक्साइटेड”, “फॉर्मल”, “शायराना” आदि। आप अपनी पसंद का स्टाइल चुन सकते हैं और मैसेज को थोड़ा और पर्सनलाइज़ भी कर सकते हैं। आ गया हॉनर का दमदार टैबलेट! Snapdragon 6 Gen 1, स्टाइलस सपोर्ट के साथ Honor Pad 9 हुआ लॉन्च

ग्लोबल रोलआउट, भारत भी शामिल!

अभी तक ये फीचर चुनिंदा यूजर्स के लिए ही उपलब्ध था, लेकिन अब इसके ग्लोबल रोलआउट की शुरुआत हो चुकी है! भारत के यूजर्स को भी जल्द ही Google Messages में Google Magic Compose का जादू देखने को मिलेगा। तो तैयार हो जाइए टेक्स्टिंग के नए दौर के लिए!

Google Magic Compose के क्या हैं कुछ फायदे?

  • स्मार्ट और समय की बचत: बार-बार एक जैसे मैसेज टाइप करने से मुक्ति
  • ज्यादा एक्सप्रेसिव मैसेज: कंटेक्स्ट और स्टाइल के साथ शब्दों का सही इस्तेमाल
  • मजेदार और क्रिएटिव कम्युनिकेशन: अलग-अलग स्टाइल में लिखने का मज़ा
  • टेक्स्टिंग बनेगी सचमुच मज़ेदार: रूटीन टेक्स्टिंग से हटकर एक नया अनुभव

तो टेक्स्टिंग के शौकीनों, Google Magic Compose के लिए तैयार हो जाइए! जल्द ही आपके गूगल मैसेजेस में होगा खास बदलाव और टेक्स्टिंग का अनुभव बन जाएगा और भी शानदार!


Posted

in

,

by

Comments

2 responses to “अब टेक्स्टिंग भी होगी जादुई! Google Magic Compose का ग्लोबल रोलआउट शुरू, भारत भी शामिल!”