Xiaomi Mix Fold 4 लॉन्च में हो सकती है देरी, Xiaomi 14 Ultra के साथ नहीं होगा लॉन्च!

Xiaomi Mix Fold 4

टेक जगत में अक्सर ऐसी खबरें आती रहती हैं जो फैंस को उत्साहित करती हैं, लेकिन कभी-कभी ऐसी खबरें भी आती हैं जो उनके उत्साह पर पानी फेर देती हैं। हाल ही में आई एक खबर के मुताबिक, Xiaomi अपने बहुप्रतीक्षित फोल्डेबल फोन, Xiaomi Mix Fold 4, को Xiaomi 14 Ultra के साथ लॉन्च नहीं करेगा, जैसा कि पहले उम्मीद की जा रही थी।

टिपस्टर का दावा:

यह जानकारी जाने-माने टिपस्टर Digital Chat Station ने दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में दावा किया है कि Xiaomi Mix Fold 4 का लॉन्च अब कुछ समय के लिए टाल दिया गया है। हालांकि, उन्होंने इस देरी का कारण नहीं बताया है।

क्या हो सकती है वजह?

कुछ जानकारों का मानना है कि Xiaomi Mix Fold 4 के लॉन्च में देरी का कारण तकनीकी दिक्कतें हो सकती हैं। कंपनी फोल्डेबल फोन के डिजाइन और परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने पर काम कर रही है, और इस प्रक्रिया में उन्हें थोड़ा अधिक समय लग सकता है। एक अन्य संभावना यह भी है कि Xiaomi किसी नए फोल्डेबल तकनीक का इस्तेमाल करने की तैयारी में है, और वह इस तकनीक को पूरी तरह से परिपक्व बनाने के लिए कुछ समय लेना चाहता है।

फैंस को करना होगा इंतजार:

Xiaomi Mix Fold 4 को लेकर फैंस काफी उत्साहित थे, और उन्हें इस खबर से निराशा जरूर होगी। हालांकि, कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर लॉन्च की तारीख की घोषणा नहीं की है, इसलिए उम्मीद है कि हमें ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। WhatsApp Channels बनेगा डेमोक्रेटिक! वॉट्सऐप का पोल फीचर! एनोनिमस वोटिंग, धांसू!

अभी क्या करें?

अगर आप Xiaomi Mix Fold 4 को खरीदने का इंतजार कर रहे हैं, तो अभी कुछ समय और इंतजार करना होगा। कंपनी से आधिकारिक घोषणा का इंतजार करें और तब तक आप अन्य विकल्पों पर भी विचार कर सकते हैं।

1 thought on “Xiaomi Mix Fold 4 लॉन्च में हो सकती है देरी, Xiaomi 14 Ultra के साथ नहीं होगा लॉन्च!”

Comments are closed.