Indian FTR नए रंगों में हुआ लॉन्च! स्ट्रीट पर मचाएगा धूम!

बाइक प्रेमियों के लिए खुशखबरी! अमेरिकी दिग्गज इंडियन मोटरसाइकिल ने अपनी लोकप्रिय फ्लैट ट्रैकर बाइक FTR के नए रंगों से पर्दा उठा दिया है। अभी तक जो Indian FTR भारतीय बाजार में उपलब्ध थी, उसमें ज्यादा रंग विकल्प नहीं थे। लेकिन अब कंपनी ने ग्राहकों को ज्यादा चुनाव देने के लिए तीन नए आकर्षक रंग पेश किए हैं।

तो आइए, देखते हैं क्या खास है इन नए रंगों में:

2024 Indian FTR तीन नए अवतार:

  • पहला नया रंग है “इंडी रेड/ब्लैक”। इसमें फ्यूल टैंक को चमकदार लाल रंग में रंगा गया है, जबकि बाकी बॉडी पार्ट्स ब्लैक में हैं। ये कलर कॉम्बिनेशन बाइक को स्पोर्टी और आक्रामक लुक देता है।
  • दूसरा रंग है “स्टॉर्म ग्रे/रेड”। इस कलर स्कीम में ग्रे रंग का दबदबा है, जिसे रेड रंग के कुछ खास टच से हाइलाइट किया गया है। ये कलर कॉम्बिनेशन थोड़ा ज्यादा स्टाइलिश और प्रीमियम नजर आता है।
  • तीसरा रंग है “ग्रेनाइट ग्रे/ब्लू”। जैसा कि नाम से पता चलता है, इसमें ग्रे रंग के साथ ब्लू रंग का इस्तेमाल किया गया है। ये कलर कॉम्बिनेशन थोड़ा ज्यादा शांत और क्लासी दिखता है।

परफॉर्मेंस में कोई बदलाव नहीं:

  • गौर करने वाली बात ये है कि नए रंगों के अलावा, 2024 Indian FTR में कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया गया है। इसका मतलब ये है कि इंजन, फीचर्स और परफॉर्मेंस वही पहले जैसा ही रहेगा।
  • FTR में 1203cc का पावरफुल लिक्विड-कूल्ड ट्विन-सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो 121bhp की पावर और 117Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। लेनोवो का नया धाकड़ लैपटॉप! Yoga Slim 7i में OLED और Core Ultra 7 का धमाल!

कब और कहां मिलेगी?

  • फिलहाल, इंडियन ने अभी तक इन नए रंगों वाली FTR की भारत में लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की है। लेकिन उम्मीद है कि ये जल्द ही भारतीय बाजार में नजर आएंगी।