Oppo Find X7 Ultra तस्वीरें लूट रही हैं दिल! फीचर्स भी जानें!

ओप्पो ने अभी तक अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन, Oppo Find X7 Ultra, लॉन्च नहीं किया है, लेकिन कंपनी इस फोन के कैमरा पावर के बारे में लगातार सुगबुगाहट पैदा कर रही है। हाल ही में, ओप्पो ने Find X7 Ultra के टेलीफोटो कैमरा की क्षमता को प्रदर्शित करते हुए कुछ खूबसूरत पोर्ट्रेट तस्वीरें साझा की हैं। आइए, इन तस्वीरों पर एक नज़र डालें और फिर इस सुपरस्टार फोन के बारे में कुछ खासियतें जानें:

Oppo Find X7 Ultra Camera Samples 1

जबरदस्त टेलीफोटो कैमरा:

शेयर की गई तस्वीरों में से एक में, एक बिल्ली को जूम इन करके उसकी आंखों का शानदार क्लोज-अप कैप्चर किया गया है। अन्य तस्वीरों में, दूर की वस्तुओं पर भी अविश्वसनीय रूप से स्पष्ट विवरण दिखाई देते हैं। इससे साफ है कि Oppo Find X7 Ultra का टेलीफोटो कैमरा शानदार ज़ूम क्षमताओं और बेहतरीन डिटेल के साथ तस्वीरें लेने में सक्षम है।

Oppo Find X7 Ultra की अफवाहों के मुताबिक स्पेसिफिकेशंस:

  • 6.78 इंच का 2K AMOLED डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ
  • क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 3 प्रोसेसर
  • 12GB या 16GB रैम, 256GB, 512GB या 1TB स्टोरेज
  • ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप जिसमें 50MP का Sony LYT-900 प्राइमरी सेंसर, 48MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 8MP का टेलीफोटो सेंसर शामिल हो सकता है
  • 32MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा
  • 5,000mAh की बैटरी, 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ Samsung Galaxy A25 5G लॉन्च! 5G स्पीड, सुपर AMOLED, ट्रिपल कैमरा!

ओप्पो अभी तक Oppo Find X7 Ultra की लॉन्च तिथि या कीमत की घोषणा नहीं की है, लेकिन जैसा कि आपने देखा, इसके कैमरे के बारे में जो जानकारी आ रही है, वह काफी रोमांचक है। फोन के प्रोसेसर, डिस्प्ले और अन्य फीचर्स भी टॉप-ऑफ-द-लाइन होने की उम्मीद है।


Posted

in

,

by