Tap to Read ➤

iPhone पर esim कैसे सक्रिय करें

eSIM एक डिजिटल सिम है जो आपको भौतिक नैनो-सिम का उपयोग किए बिना अपने कैरियर से एक सेलुलर प्लान को सक्रिय करने की अनुमति देता है।
eSIM एक सिम कार्ड होता है जो मोबाइल डिवाइस में एम्बेडेड होता है और आपको eSIM सेवाओं की पेशकश करने वाले किसी भी ऑपरेटर से जोड़ सकता है।
Apple ने iPhone XS के साथ eSIM पेश किया जो उपयोगकर्ताओं को बिना किसी भौतिक सिम के दोहरे सिम सेवा का आनंद लेने की अनुमति देता है।
eSIM का उपयोग iPhones पर ड्यूल सिम सुविधा प्राप्त करने के लिए भी किया जाता है।
यदि आप eSIM को सक्रिय करना चाहते हैं या दोहरी सिम प्राप्त करना चाहते हैं, तो यहां आप जानेंगे कि iPhones पर eSIM कैसे सक्रिय करें।
यदि आप एक भौतिक सिम का उपयोग कर रहे हैं और दोहरी सिम प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको eSIM के रूप में एक अन्य सेवा का उपयोग करना होगा।
eSIM फीचर iPhones XS और नए मॉडल्स पर उपलब्ध है। आईफोन आईओएस 12.1 या नए पर चलना चाहिए। इसके लिए इंटरनेट कनेक्शन की भी आवश्यकता होती है।

Your browser doesn't support HTML5 video.

यदि आपका कैरियर आपके द्वारा eSIM प्राप्त करने के लिए एक सूचना भेजता है, तो बस सेटिंग अधिसूचना पर क्लिक करें। Add Cellular Plan पर क्लिक करें। और फिर अपना eSIM सेटअप करें।

Your browser doesn't support HTML5 video.

यदि आपको कैरियर से एक क्यूआर कोड मिला है, तो कैमरे का उपयोग करके कोड को स्कैन करें और एक अधिसूचना पॉप अप होगी। उस पर क्लिक करें और फिर Add Cellular Plan पर क्लिक करें। और फिर अपना eSIM सेटअप करें।
IPhone पर eSIM कैसे सक्रिय करेंथर्ड विधि कैरियर ऐप्स का उपयोग कर रही है। आधिकारिक कैरियर ऐप इंस्टॉल करें और खोलें और साइन इन करें। eSIM एक्टिवेशन पर जाएं और उनके निर्देशों का पालन करें।
और स्टोरी पढ़ें..