अमेठी:शादी का झांसा देकर नाबालिग दलित किशोरी से दुष्कर्म


शिवकेश शुक्ला
उत्तर प्रदेश के अमेठी जनपद में एक नाबालिग दलित किशोरी के साथ बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है यह घटना शुकुल बाजार थाना अंतगर्त एक गांव की है आरोप है कि गाँव के ही एक लड़के ने एक दलित किशोरी को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया.और उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ जबरिया शारीरिक संबंध बना डाले।

गाँव के बाहर बुलाकर बनाया हवस का शिकार-
पीड़िता के परिजनों के मुताबिक पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने किशोरी को मंगलवार की रात्रि बहला फुसलाकर गाँव के बाहर बुलाया। युवक के नापाक इरादों से अनजान पीड़िता गाँव के बाहर अकेले चली गयी । जहा अकेला पाकर आरोपी ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया । जिसके बाद डरी-सहमी पीड़िता  ने अपने परिजनों को आपबीती बताई।

पुलिस पर भी लगा ये आरोप -
पीड़ित परिवार का आरोप है कि इस घटना की शिकायत करने जब वह शुकुल बाजार  थाने पहुंचे तो पुलिस का रवैया देखकर उनके होश उड़ गए। पुलिस द्वारा पीड़ित परिवार पर ही दबाव बनाया गया कि वह आरोपी से सुलह करलें।लेकिन जब पीड़ित परिवार जब समझौते के लिए तैयार नही हुआ पुलिस को  पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ यौन शोषण और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया और अब मामले की जांच की जा रही है.।
Previous Post Next Post

POST ADS1

POST ADS 2