भारतीय किर्केट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पाक टीम कप्तान सरफराज अहमद के बेटे संग फोटो शेयर की



नई दिल्ली: खेल भावना को देश की सीमा में नहीं बांधा जा सकता. इसका सटीक उदाहरण भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पेश किया है. दरअसल, धोनी ने चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले से ठीक पहले पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद के बेटे अब्दुल्ला की एक फोटो शेयर की है. फोटो में धोनी सरफराज के बेटे को गोद में लिए दिख रहे हैं.
आपको बता दें कि सरफराज के बेटे अब्दुल्ला अभी सिर्फ 4 महीने के ही हैं. जैसे ही यह फोटो सोशल मीडिया पर आई तो तत्काल वायरल हो गई. भारत-पाकिस्तान के फैन्‍स ने इसे हाथों-हाथ लिया. क्रिकेट फैन्स फोटो को लगातार शेयर कर रहे हैं. फैन्‍स इसे भारत-पाक क्रिकेट में खेल भावना के लिहाज से एक अच्छा संदेश मान रहे हैं. इस तस्वीर के सामने आने से मैच से पहले तनाव कम जरूर हुआ.
एक यूजर हुमायूं खान ने लिखा कि यह फोटो भारत-पाक मैच की आत्मा है. फील्ड में दुश्मन हैं, लेकिन फील्ड के बाहर दोस्त. धोनी सरफराज के बेटे अब्दुल्ला के साथ.
 
आपको बता दें कि सरफराज अहमद और उनकी पत्नी खुशबक्त दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. सरफराज ने हाल ही में अपने बेटे को घुमाते हुए ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया था. सरफराज ने मई 2015 में ही शादी की हैं और अब्‍दुल्ला उनके पहले बेटे हैं.
 
गौरतलब है कि भारत-पाकिस्तान के बीच रविवार को महामुकाबला होने जा रहा है. सोशल मीडिया पर दोनों देश अपनी-अपनी टीम की जीत का दावा कर रहे हैं. दोनों टीमों के खिलाड़ी भी निश्चित रूप से तनाव से गुजर रहे होंगे. ऐसे में पूर्व कैप्टन कूल धोनी का पाक टीम कैप्टन के बेटे के साथ फोटो खिंचवाना चर्चा का विषय बन गया है. धोनी पाकिस्तान में काफी पॉपुलर हैं और कई पाक क्रिकेट प्रेमी धोनी की बड़े प्रशंसक भी हैं.
Previous Post Next Post

POST ADS1

POST ADS 2