कबूतरबाज ने नहीं बख्शा अपने सगे भाई को, विदेश भेजने के नाम पर लाखों रूपये ठग लिए


मोहम्मद आसिफ
अमरोहा। कोतवाली हसनपुर के ग्राम काला खेड़ा निवासी यामीन पुत्र लियाकत आदि दर्जनों लोगों को  विदेश भेजने के नाम पर ठगे गए लोगों के साथ अपने ही भाई के खिलाफ तहरीर देने के लिए कोतवाली पहुंचा।
आपको बताते चलें कि हसनपुर के ग्राम काला खेड़ा मैं शौकीन पुत्र लियाकत जो लोगों को कनाडा में नौकरी दिलाने के नाम पर फर्जीवाड़ा करके लाखों रुपए की ठगी करके गांव छोड़कर ही फरार हो गया है। शौकीन का सगा भाई यामीन अपने ही भाई के विदेशी भेजने के नाम पर ठगी करने की तहरीर कोतवाली देने आया। उसके साथ दर्जनों पीड़ित ग्रामीण भी मौजूद रहे।
बताते चलें कि शौकीन ने लगभग एक  साल पहले सभी पीड़ितों को पौने दो लाख रूपये है। महीना की सर्विस दिलाने के नाम पर लाखों रुपये ठग लिए। जिसमें मोहम्मद अकरम पुत्र मकबूल निवासी कनेटा रोड हसनपुर से 85000 हजार रूपये सलीम पुत्र हाफिज निवासी हसनपुर से 85000हजार रूपये  यामीन पुत्र लियाकत सगा भाई से 65,000 हजार रूपये परवेज पुत्र मानसिंह काला खेड़ा निवासी से 70,000 हजार रूपये आमिर फहीम आदि दर्जनों लोगों से लाखों रुपए की ठगी करके फरार हो गया। इसके  के संबंध में एक प्रार्थना पत्र उपजिलाधिकारी हसनपुर को भी दिया तथा एक तहरीर कोतवाली हसनपुर में भी दी है।
आपको बता दें कि इसमें एक खास बात यह है कि फरार शौकीन ने पीड़ितों से ही अपनी जान को खतरा बताते हुए पहले ही एक एप्लीकेशन कोतवाली में दे रखी है 3 लोगों से मेरी जान को खतरा है।
Previous Post Next Post

POST ADS1

POST ADS 2