नुबिया का ये कम कीमत वाला दमदार फोन दूसरी कम्पनियों को देगा कड़ी टक्कर

 

टेक कंपनी जेडटीई ने हाल ही में नुबिया ब्रांड के तहत एम2 प्ले स्मार्टफोन पेश किया था। वहीं अब अफवाह है कि कंपनी इसका लोवर वर्जन भी लॉन्च करने की तैयारी में है। चीनी टेलीकम्यूनिकेशन अथारिटी टेना पर नुबिया के इस फोन को लिस्ट किया गया है जहां इसकी स्पेसिफिकेशन्स की भी जानकारी मिली है।

टेना ने एनएक्स907जे मॉडल नंबर के साथ नुबिया के इस फोन को वेबसाइट पर लिस्ट किया है। इस लिस्टिंग के अनुसार यह फोन 5.5-इंच की एचडी डिसप्ले पर पेश किया जा सकता है। यह फोन एंडरॉयड मार्शमेलो पर आधारित होगा तथा 1.4गीगाहर्ट्ज़ आॅक्टा-कोर प्रोसेसर पर कार्य करेगा।

कंपनी की ओर से इस फोन में 2जीबी रैम के साथ 16जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन के बैक पैनल पर 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा तथा 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिए जान की उम्मीद है। वहीं इस फोन को 2,900एमएएच की बैटरी के साथ पेश किया जा सकता है।

नुबिया के इस आगामी फोन की डायमेंशन 155.3×77.2×7.95एमएम तथा वज़न 163ग्राम बताया गया है तथा यह फोन ब्लैक और प्लेटीनियम कलर में पेश किया जा सकता है। हालांकि यह फोन कब लॉन्च किया जाएगा इस बात की जानकारी नहीं है लेकिन माना जा रहा है कि इस फोन के जरिये नुबिया कम बजट वाले स्मार्टफोन की मार्केट में कड़ी टक्कर देगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post

POST ADS1

POST ADS 2