Tap to Read ➤

Xiaomi का पहला इन-स्क्रीन कैमरा फोन Mi MIX 4, जल्द होगा लॉन्च

Xiaomi ने एक वीबो पोस्ट के माध्यम से खुलासा किया कि Mi MIX 4 की घोषणा 10 अगस्त को शाम 7:30 बजे (स्थानीय समयानुसार) की जाएगी। Xiaomi ने आखिरकार Mi MIX 4 लॉन्च की तारीख की पुष्टि कर दी है।
कई रिपोर्टों से पता चला है कि अगली पीढ़ी का MIX डिवाइस कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें इन-डिसप्ले कैमरा होगा।
अब तक सामने आई लीक रिपोर्ट्स की की मानें तो Xiaomi Mi MIX 4 को 3 शानदार वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा।
शाओमी चीन में 11 अगस्त को अपनी 11वीं एनिवर्सरी सेलेब्रेट कर रहा है। लेकिन, फोन कंपनी एक दिन पहले यानी 10 अगस्त को लॉन्च कर रही है।
उम्मीद की जा रही है कि शाओमी अपने लॉन्च इवेंट में मी मिक्स 4 के अलावा Mi CC11 series, Mi Pad 5 lineup और MIUI 13 की घोषणा भी कर सकती है।
इस फोन में 6.67-इंच का FHD+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह डिस्प्ले AMOLED पैनल वाला होगा जिसमें दोनों ओर कर्व दिए जाएंगे।
Xiaomi Mi MIX 4 की स्पेसिफिकेशन
शाओमी का यह स्मार्टफोन क्वालकॉम के Snapdragon 888+ चिपसेट के साथ पेश किया जाएगा जो 5G सपोर्ट के साथ आएगा।
Xiaomi Mi MIX 4 की स्पेसिफिकेशन
शाओमी का यह स्मार्टफोन 12GB तक की LPDDR5 RAM, और 256GB तक की UFS 3.1 स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा।
Xiaomi Mi MIX 4 की स्पेसिफिकेशन
शाओमी का यह स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी के साथ 120W वायर फास्ट चार्जिंग और 70W या 80W वायरलेस चार्जिंग के साथ पेश किया जा सकता है।
Xiaomi Mi MIX 4 की स्पेसिफिकेशन
Mi MIX 4 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। शाओमी के अपमिंग स्मार्टफोन के बारे में कहा जा रहा है कि इस फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया जाएगा।
कैमरा
Mi MIX 4 स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो यह फोन चीन में 6,000 RMB (करीब 70,000 रुपये) की कीमत में पेश किया जा सकता है।
Mi MIX 4 की कीमत
यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट samacharadda.com के साथ।
और पढ़ें