कमाल की कीमत, धमाकेदार फीचर्स! 3 लाख से ज्यादा बिके Redmi 13C सीरीज़ के फोन, जानें क्या है खास

redmi 13c 5g price in india

Xiaomi के बजट स्मार्टफोन ब्रांड रेडमी(Redmi) ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि भारतीय यूजर्स को किफायती और बढ़िया फीचर्स वाले फोन बहुत पसंद हैं। कंपनी ने अपनी Redmi 13C सीरीज़ के लॉन्च के बाद पहली ही सेल में 3 लाख से ज्यादा यूनिट्स बेचने का रिकॉर्ड बनाया है! आइए आपको बताएं कि इस सीरीज़ में क्या खास है और क्यों इसे लोगों ने इतना पसंद किया है:

Redmi 13C सीरीज़ की कम कीमत और तगड़े फीचर्स:

Redmi 13C सीरीज़ में दो फोन शामिल हैं – रेडमी 13C और रेडमी 13 सी ट्रिपल रियर कैमरा वाला प्लस मॉडल। दोनों ही फोन कम कीमत पर आते हैं, जो उन्हें बजट सेगमेंट में काफी आकर्षक बनाता है।

फीचर्स की बात करें तो, इन फोन में 6.56 इंच का एचडी+ डिस्प्ले, MediaTek Helio G88 प्रोसेसर, 2GB से 4GB तक रैम और 32GB से 64GB तक स्टोरेज मिलता है। कैमरे के लिए, रेडमी 13C में 5MP का लेंस और रेडमी 13C प्लस में 50MP का मेन सेंसर के साथ दो अतिरिक्त लेंस दिए गए हैं। दोनों ही फोन एंड्रॉइड 13 बेस्ड MIUI 13 आउट ऑफ द बॉक्स के साथ आते हैं। दवा का डर भूल जाएं! Samsung Health के नए फीचर से अब दवा लेना हुआ आसान

बैटरी और कनेक्टिविटी:

रेडमी 13 सी में 5,000mAh की बड़ी बैटरी और रेडमी 13 सी प्लस में 6,000mAh की बैटरी दी गई है, जो लंबे समय तक चलने का वादा करती है। कनेक्टिविटी के लिए दोनों ही फोन में डुअल सिम स्लॉट्स, 4G VoLTE, Wi-Fi और ब्लूटूथ सपोर्ट दिया गया है।

इस सफलता का राज?:

इस सीरीज़ के कम कीमत के साथ संतुलित फीचर्स और एंड्रॉइड 13 जैसा लेटेस्ट अपडेट लोगों को काफी आकर्षित कर रहे हैं। रेडमी 13 सी सीरीज़ उन यूजर्स के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो एक किफायती स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं जो दैनिक कार्यों को आसानी से पूरा कर सके।

कृपया ध्यान दें कि यह खबर आधिकारिक स्रोतों पर आधारित है और कीमतें और स्टॉक उपलब्धता अलग-अलग क्षेत्रों में भिन्न हो सकती है। हम आपको Redmi 13C सीरीज़ के बारे में किसी भी अपडेट की जानकारी देते रहेंगे।

2 thoughts on “कमाल की कीमत, धमाकेदार फीचर्स! 3 लाख से ज्यादा बिके Redmi 13C सीरीज़ के फोन, जानें क्या है खास”

Comments are closed.