व्हाट्सएप ने कथित तौर पर एक नई सुविधा शुरू करना शुरू कर दिया है जिससे उपयोगकर्ता समूह चैट में 512 सदस्यों को जोड़ सकते हैं। इस फीचर की घोषणा मेटा ने पिछले महीने की थी।

मैसेजिंग प्लेटफ़ॉर्म कई नई सुविधाएँ भी ला रहा है, जिसमें फ़ाइलों को साझा करने की आकार सीमा को 2GB तक बढ़ाना और संदेशों पर इमोजी प्रतिक्रियाएँ शामिल हैं।

मेटा के स्वामित्व वाले सोशल मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप ने कथित तौर पर एक फीचर को रोल आउट करना शुरू कर दिया है ताकि उपयोगकर्ता समूह चैट में 512 सदस्यों को जोड़ सकें।

WABInfo की एक हालिया रिपोर्ट ने संकेत दिया कि व्हाट्सएप के नवीनतम स्थिर अपडेट के सभी उपयोगकर्ताओं के लिए यह सुविधा शुरू की जाएगी।

यह सुविधा व्यापक रूप से शुरू हो गई है लेकिन कुछ उपयोगकर्ताओं को अपने व्हाट्सएप पर इस सुविधा को देखने के लिए 24 घंटे और इंतजार करना पड़ सकता है। इस फीचर की घोषणा मेटा ने मई की शुरुआत में की थी।

व्हाट्सएप मौजूदा 100 एमबी आवंटन से फाइलों को साझा करने की आकार सीमा को 2GB तक बढ़ा रहा है ।

व्हाट्सएप कथित तौर पर हटाए गए संदेशों के लिए एक नए पूर्ववत विकल्प का भी परीक्षण कर रहा है। यह नई सुविधा तब उपयोगी मानी जाती है जब उपयोगकर्ता गलती से 'डिलीट फॉर एवरीवन' के बजाय 'डिलीट फॉर मी' विकल्प चुन लेते हैं।

व्हाट्सएप संदेशों को भेजे जाने के बाद संपादित करने के लिए एक विकल्प भी जोड़ रहा था।

यह सुविधा उपयोगकर्ताओं को चैट से पूरी तरह से हटाए बिना और एक नया टेक्स्ट संदेश लिखे बिना, उनके संदेशों में टाइपिंग त्रुटियों जैसी गलतियों को सुधारने में मदद करेगी।