Vivo ने हाल ही में भारतीय बाजार में Y77 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया था। अब कंपनी एक और वाई-सीरीज़ स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए कमर कस रही है, जिसे Vivo Y15D कहा जा रहा है।

रूटमाईगैलेक्सी की रिपोर्ट के अनुसार , चीनी स्मार्टफोन निर्माता वीवो अपने देश में वीवो वाई15डी नाम से एक बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है।

प्रकाशन ने स्मार्टफोन को IMEI डेटाबेस पर मॉडल नंबर V2161 और उपनाम "Vivo Y15D" के साथ देखा है।

हमेशा की तरह, IMEI डेटाबेस ने स्मार्टफोन के किसी भी विवरण का खुलासा नहीं किया। हालाँकि, प्रकाशन का दावा है कि हैंडसेट एक रीब्रांडेड वीवो 15c होगा जिसे हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया था।

विवो Y15c को भारत में लॉन्च किया गया था जिसमें एचडी + रिज़ॉल्यूशन और 20: 9 पहलू अनुपात के साथ 6.51 इंच का आईपीएस डिस्प्ले था।

यदि वीवो वाई15डी वास्तव में एक रीब्रांडेड वीवो वाई15सी है, तो हम उम्मीद कर सकते हैं कि यह मीडियाटेक हेलियो पी35 एसओसी द्वारा संचालित होगा जो 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ होगा।

हैंडसेट एंड्रॉइड 11 गो संस्करण पर आधारित फनटच ओएस 11.1 चला सकता है।

Vivo Y15c डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आया है जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का सुपर मैक्रो लेंस है। वीवो वाई15डी में समान कैमरा स्पेक्स होने की संभावना है।

विवो Y35 के भी जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है क्योंकि स्मार्टफोन को कई साइटों से प्रमाणन प्राप्त हुआ है। यह स्नैपड्रैगन 680 Soc द्वारा संचालित होने की उम्मीद है जिसे 4GB रैम तक जोड़ा गया है।