26 सितंबर को लॉन्च होगा Vivo X Fold+

वीवो ने अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन वीवो एक्स फोल्ड + को टीज किया है । ब्रांड ने आखिरकार इस डिवाइस के लॉन्च की तारीख की भी पुष्टि कर दी है।  Vivo X Fold+  लेदर फिनिश के साथ रेड और ब्लू कलर ऑप्शन में आएगा।

TechGoing द्वारा सबसे पहले देखे गए आधिकारिक पोस्टर से पता चलता है कि वीवो एक्स फोल्ड + 26 सितंबर को शाम 7 बजे चीन में लॉन्च होगा लेकिन इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि डिवाइस इसे चीन के बाहर के बाजारों में लाएगा या नहीं।

टीज किये गए पोस्टर से स्मार्टफोन के डिजाइन का पता चलता है। डिवाइस बिल्कुल वीवो एक्स फोल्ड जैसा दिखता है जिसे इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था।

वीवो एक्स फोल्ड +  स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट से लैस होने की बात कही गयी गई है। 

Vivo X Fold + में 80W वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग के साथ 4,730mAh की बैटरी भी होगी। डिवाइस के अन्य स्पेक्स पिछले मॉडल के समान होने की अफवाह है।

उम्मीद कर सकते हैं कि Vivo X Fold + में 8.03-इंच की फोल्डेबल डिस्प्ले और 6.53-इंच की कवर स्क्रीन होगी। ये दोनों पैनल 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करेंगे।

ये दोनों पैनल 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करेंगे। रैम और स्टोरेज के लिए कहा जाता है कि फोन दो कॉन्फ़िगरेशन में आता है - 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज और 12 जीबी रैम + 512 जीबी स्टोरेज।

 संभवतः Vivo X Fold + में पीछे की तरफ 50-मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा और 16-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा मिलेगा।