Tecno Pova Neo 5G भारत में लॉन्च

image credit: tecno

Tecno Pova Neo 5G  को भारत में लांच कर दिया गया है। नया मॉडल कुछ उल्लेखनीय विशिष्टताओं के साथ एक मध्य श्रेणी का हैंडसेट है।

image credit: tecno

यह स्मार्टफोन 6.8 इंच के एलसीडी पैनल को स्पोर्ट करता है जिसमें फुल एचडी+ रेजोल्यूशन, 393 पीपीआई पिक्सल डेनसिटी और 240 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट के  120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट है।

image credit: tecno

Tecno Pova Neo 5G पैनल 500nits की अधिकतम ब्राइटनेस आउटपुट कर सकता है और हुड के तहत, डिवाइस मीडियाटेक डाइमेंशन 810 SoC से लैस है जिसे माली G57 GPU के साथ जोड़ा गया है।

image credit: tecno

Tecno Pova Neo 5G में एक 50 मेगापिक्सेल प्राथमिक लेंस और एक एआई सेंसर शामिल है जो एक एलईडी फ्लैश मॉड्यूल के साथ जुड़ा हुआ है।   फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर है।

image credit: tecno

Tecno Pova Neo 5G 6,000mAh के बड़े बैटरी द्वारा संचालित है और  USB टाइप C पोर्ट के जरिए 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

image credit: tecno

अन्य विशेषताओं में एक समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट, डीटीएस ऑडियो तकनीक और एक साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर शामिल हैं।

image credit: tecno

Tecno Pova Neo 5G को दो कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, एक स्प्रिंट ब्लू और एक सैफायर ब्लैक विकल्प और यह Android 12 OS आधारित HiOS 8.6 कस्टम स्किन पर चलता है।

image credit: tecno

Tecno Pova Neo 5G केवल एक 4GB + 128GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में पेश किया गया है और 15,499 INR के मूल्य टैग के लिए उपलब्ध है।