Photo Credit: Tec

Tecno Megabook T1 को 15.6-इंच डिस्प्ले और 10वीं पीढ़ी के Intel Core i5/ Core i7 प्रोसेसर विकल्पों के साथ लॉन्च किया गया है।

Photo Credit: Tec

Tecno Megabook T1 विंडोज 11 पर चलता है, और TUV रीनलैंड आई कम्फर्ट सर्टिफिकेशन के साथ 15.6-इंच डिस्प्ले, एडेप्टिव DC डिमिंग और sRGB कलर सरगम ​​​​के 100 प्रतिशत कवरेज को स्पोर्ट करता है।

Photo Credit: Tec

डिस्प्ले में 350 निट्स की पीक ब्राइटनेस पैदा करने का दावा किया गया है। यह 10वीं पीढ़ी के इंटेल कोर आई5 या कोर आई7 प्रोसेसर से लैस हो सकता है।

Photo Credit: Tec

नए Tecno लैपटॉप में 12GB और 16GB रैम विकल्प हैं। इसमें स्टोरेज के लिए 512GB SSD और 1TB SSD विकल्प भी मिलते हैं।

Photo Credit: Tec

Tecno Megabook T1 में 180 डिग्री रोटेटिंग हिंज है। इसमें DTS इमर्सिव साउंड के साथ डुअल स्पीकर सेटअप और AI एनवायरनमेंट नॉइज़ कैंसलेशन टेक्नोलॉजी के साथ डुअल माइक्रोफोन मिलता है।

Photo Credit: Tec

वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 2 मेगापिक्सल का वेबकैम मिलता है। लैपटॉप में सुरक्षा के लिए पावर बटन के साथ एकीकृत एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है।

Photo Credit: Tec

कनेक्टिविटी के लिए टेक्नो मेगाबुक टी1 स्पोर्ट्स वाई-फाई 6, एक टीएफ कार्ड रीडर, दो यूएसबी टाइप-ए 3.0 पोर्ट, एक 3.5 एमएम ऑडियो जैक, दो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एक एचडीएमआई पोर्ट और एक यूएसबी टाइप-ए 3.1 है।

Photo Credit: Tec

यह 70Whr की बैटरी पैक करता है और 65W चार्जिंग एडॉप्टर के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि मेगाबुक टी1 एक बार चार्ज करने पर 17.5 घंटे तक की बैटरी लाइफ ऑफर कर सकता है।

Photo Credit: Tec

लैपटॉप इस साल की तीसरी तिमाही में शैंपेन गोल्ड, मोनेट वायलेट, रोम मिंट और स्पेस ग्रे कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।