10 अगस्त को होने वाले कंपनी के लॉन्च इवेंट से पहले सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 को अमेज़न की नीदरलैंड वेबसाइट पर एक लिस्टिंग में देखा गया है। 7.6 इंच के प्राथमिक डिस्प्ले को स्पोर्ट करने के लिए सूचीबद्ध किया गया है और इसमें 12GB रैम है।

सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 की लिस्टिंग अमेज़न की नीदरलैंड वेबसाइट पर लॉन्च से पहले लाइव हो गई है, जिसे टेलीग्राम चैनल ने देखा है। फिलहाल, ऐसा लगता है कि अनजाने में पेज को लाइव कर दिया गया था।

सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 को 7.6 इंच के प्राइमरी डिस्प्ले को स्पोर्ट करने के लिए सूचीबद्ध किया गया है, और यह 12GB रैम से लैस है।

इसे बेज कलर ऑप्शन में देखा जा सकता है। वेबसाइट के मुताबिक फोल्डेबल फोन का वजन 263 ग्राम होगा। लैंडिंग पेज के अनुसार, गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 का डाइमेंशन 155.1 x 67.1 x 15.8 मिमी हो सकता है।

इसे वेबसाइट पर मॉडल नंबर F-MF936BZECAMZ के साथ लिस्टेड भी देखा जा सकता है।

। नाम के स्थान पर, लिस्टिंग में "Q4-512 GB - बेज + 12M वारंटी" का उल्लेख है, जो बताता है कि यह विशेष संस्करण 512GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आ सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 के लिए अमेज़न लिस्टिंग में कुछ इमेज भी शामिल हैं। छवियों में से एक से पता चलता है कि फोल्डेबल फोन का कवर या बाहरी डिस्प्ले 6.2-इंच डायनेमिक AMOLED 2X इन्फिनिटी-ओ टचस्क्रीन हो सकता है.

इमेज से यह भी पता चलता है कि 7.6 इंच का प्राइमरी डिस्प्ले 120Hz अडैप्टिव रिफ्रेश रेट वाला डायनामिक AMOLED 2X इन्फिनिटी-फ्लेक्स डिस्प्ले हो सकता है।

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक , सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 में गोरिल्ला ग्लास विक्टस+ स्क्रीन प्रोटेक्शन और बेहतर फास्ट चार्जिंग की सुविधा दी गई है।

फोल्डेबल फोन के 10 अगस्त को सैमसंग के गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के दौरान लॉन्च होने की उम्मीद है।