सैमसंग जल्द ही गैलेक्सी A04s स्मार्टफोन की घोषणा कर सकता है। Galaxy A04s, Galaxy A03s के उत्तराधिकारी के रूप में डेब्यू करेगा, जिसे पिछले साल लॉन्च किया गया था।

प्राइसबाबा की एक नई रिपोर्ट में आगामी सैमसंग गैलेक्सी ए04एस की पूरी स्पेक्स शीट का खुलासा किया गया है ।

स्मार्टफोन को हाल ही में लॉन्च किए गए Galaxy A04 का अपग्रेड बताया जा रहा है। प्रकाशन ने ऐसे रेंडर भी साझा किए जिनसे पता चलता है कि फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले होगा।

रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी A04s में 6.5-इंच का डिस्प्ले HD+ रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ पेश किया जाएगा।

डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास 3 द्वारा संरक्षित होगा। हुड के तहत, स्मार्टफोन एक ऑक्टा-कोर Exynos 850 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा।

चिपसेट को 3GB रैम और 32GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा भी सकेंगे।

सैमसंग गैलेक्सी A04s में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2-मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा होगा।

जबकि फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5 मेगापिक्सल का शूटर होगा।

डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी होगी और यह 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 ओएस पर आधारित वनयूआई 4.1 पर चलेगा। सिक्योरिटी के लिए गैलेक्सी डिवाइस में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर होगा।

सैमसंग गैलेक्सी A04s नॉयर और ब्लैंक रंगों में उपलब्ध होगा। कीमत के लिए, 3GB + 32GB विकल्प के लिए स्मार्टफोन की कीमत लगभग EUR 179 (लगभग 14,262 रुपये) है।