एक रिपोर्ट के अनुसार, Realme GT Neo 4 के स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानकारी दी गई है। टिपस्टर ने एक अनाम फोन के विनिर्देशों को साझा किया, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यह Redmi K60 को टक्कर देगा।

Realme GT Neo 4 के स्पेसिफिकेशंस का खुलासा

टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो के माध्यम से Redmi K60 के एक अनाम प्रतिद्वंद्वी के कुछ प्रमुख विनिर्देशों को साझा किया है।

गियरटेल की एक रिपोर्ट के अनुसार , ये स्पेसिफिकेशन Relame GT Neo 4 से संबंधित हैं। टिपस्टर ने कहा कि स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC द्वारा संचालित होगा।

टिपस्टर का हवाला देते हुए रिपोर्ट के अनुसार, Realme GT Neo 4 120Hz रिफ्रेश रेट, 2,160Hz PWM और आई प्रोटेक्शन सपोर्ट के साथ 1.5K + रेजोल्यूशन फ्लेक्सिबल डिस्प्ले को स्पोर्ट कर सकता है।

 हैंडसेट को 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ एक बड़ी बैटरी को स्पोर्ट करने के लिए कहा गया है। कंपनी ने अभी तक अफवाह वाले स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस की आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार , Realme GT Neo 4 को एक टिप्सटर ने भारत और चीन में कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर देखा था। इससे पता चलता है कि फोन दोनों देशों में डेब्यू कर सकता है।

Realme GT Neo 3 को भारत में अप्रैल में लॉन्च किया गया था। स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट, फुल-एचडी+ रेजोल्यूशन और 1,000Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.7 इंच का डिस्प्ले है।

फोन में HDR10+ सपोर्ट भी है। यह मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 5G SoC द्वारा संचालित है, जिसे 12GB LPDDR5 रैम और 256GB तक UFS 3.1 इनबिल्ट स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

Realme GT Neo 3 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 50-मेगापिक्सेल सेंसर, 8-मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2-मेगापिक्सेल मैक्रो लेंस है। फ्रंट में हैंडसेट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।