Moto Razr 2022 का फुल डिज़ाइन डुअल रियर कैमरों के साथ लीक

मोटोरोला ने अगस्त में चीनी बाजार में Moto Razr 2022 की घोषणा कर चूका है और यह कंपनी का नवीनतम फोल्डेबल स्मार्टफोन है। Motorola ने अभी तक इस मॉडल को वैश्विक बाजार में लॉन्च नहीं किया है.

एक नए लीक हुए प्रेस रेंडर ने इसके डिजाइन और अन्य क्षेत्रों में भी इसके संभावित रिलीज के संकेत का खुलासा किया है।

टिपस्टर इवान ब्लास (AKA EvLeaks) ने प्रेस रेंडरर्स को साझा किया है उसके अनुसार यह डिवाइस क्लैमशेल फोल्डेबल स्क्रीन के साथ आता है जिसमें इसकी तुलना में बड़ा बाहरी डिस्प्ले होता है।

 नया कवर डिस्प्ले 2.7 इंच का है और यह चुनिंदा गेम, मैसेज रिप्लाई और यहां तक ​​कि आपको कॉल्स का जवाब देने आदि के लिए अतिरिक्त सपोर्ट देता है।

 डिवाइस रियर पर एक डुअल कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है, जिसमें एक 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और एक 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है।

फोन के फ्रंट में पंच होल कटआउट में रखा गया 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा। इमेज से यह भी पता चलता है कि Moto Razr 2022 वाटर रेसिस्टेंट प्रोटेक्शन और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ भी आता है।

फोन के फ्रंट में प्राइमरी फोल्डिंग डिस्प्ले में 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का डिस्प्ले है।

Moto Razr 2022 एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC से लैस है और यह 3,500mAh की बैटरी द्वारा संचालित है. बैटरी  33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Moto Razr 2022 डिवाइस एंड्रॉइड 12 ओएस आधारित MyUX 4.0 कस्टम स्किन आउट ऑफ द बॉक्स पर भी चलता है।