Infinix Zero Ultra 5G BIS India की वेबसाइट पर स्पॉट हुआ

Infinix Zero Ultra 5G को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। फोन को वैश्विक बाजारों में अपनी शुरुआत करने के लिए भी तैयार किया गया है। हैंडसेट को भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) डेटाबेस पर मॉडल नंबर U1800XIA के साथ 180W चार्जिंग एडाप्टर के साथ देखा गया है।

टिप्सटर पारस गुगलानी (@passionategeekz) ने ट्विटर के माध्यम से साझा किया है कि Infinix Zero Ultra 5G को BIS इंडिया डेटाबेस पर मॉडल नंबर U1800XIA के साथ देखा गया है।

यह भी कहा जा रहा है कि यह जल्द ही वैश्विक बाजारों में अपनी शुरुआत करेगा। टिपस्टर के मुताबिक, हैंडसेट को बीआईएस इंडिया की वेबसाइट पर 180W फास्ट चार्जिंग अडैप्टर के साथ देखा गया है।

अगस्त की एक रिपोर्ट के अनुसार , टिपस्टर ने Infinix Zero Ultra 5G के विनिर्देशों को भी साझा किया था।

कहा जा रहा है कि फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 920 5G SoC द्वारा संचालित है, जिसे 8GB रैम और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। 

इसे सिंगल स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में लॉन्च किया जा सकता है। स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन में आने के लिए इत्तला दी गई है। फोन को पहले इस साल सितंबर या अक्टूबर में डेब्यू करने के लिए इत्तला दी गई थी।

यह कथित तौर पर केंद्र-संरेखित छेद-पंच कटआउट के साथ 6.7-इंच AMOLED या घुमावदार डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा, जिसमें सेल्फी कैमरा होने की उम्मीद है।

Infinix Zero Ultra 5G में एलईडी फ्लैश के साथ 200-मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की बात कही गई है। इसमें एक पोर्ट्रेट टेलीफोटो और पीछे की तरफ एक मैक्रो कैमरा सेंसर भी मिल सकता है।

यह 180W थंडर चार्ज तकनीक के साथ 4,700mAh की बैटरी पैक करने के लिए कहा गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, फोन 4 मिनट में 4,500mAh की बैटरी को 50 प्रतिशत तक चार्ज कर सकता है।