Honor ने हाल ही में IFA 2022 में Honor Pad X8 Lite का अनावरण किया । अब, डिवाइस ने आगामी लॉन्च पर इशारा करते हुए कंपनी की वैश्विक वेबसाइट पर उपस्थिति दर्ज कराई है।

Honor Pad X8 Lite की मोटाई 7.55mm और वजन 460 ग्राम है। इसमें 9.7 इंच का एलसीडी पैनल है जिसका रिज़ॉल्यूशन 1280 x 800 पिक्सल है।

यह एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर मैजिक यूआई 6.1 के साथ बूट होता है, जिससे उपयोगकर्ता मल्टी-विंडो स्पीकर का उपयोग करके एक स्क्रीन पर चार विंडो तक संचालित कर सकते हैं।

Helio G80 चिपसेट टैबलेट को पावर देता है, जो 3 GB / 4 GB RAM द्वारा पूरक है। इसमें 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज और एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट है।

इसमें 5,100mAH की बैटरी है जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ऑप्टिक्स के लिए, डिवाइस सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में 2-मेगापिक्सल का कैमरा स्पोर्ट करता है।

इसके बैक पैनल में बिना फ्लैश वाला 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। यह डिवाइस हिस्टेन ऑडियो को सपोर्ट करता है और इसे दो स्पीकर्स से लैस किया गया है।

कनेक्टिविटी की बात करें तो Honor Pad X8 Lite डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1 और एक यूएसबी-सी पोर्ट को सपोर्ट करता है।

टैबलेट की उपलब्धता और कीमत का विवरण अभी तक सामने नहीं आया है, हालांकि, चीन में इसकी कीमत को देखते हुए, हम मान सकते हैं कि टैबलेट 200 डॉलर से कम में खुदरा बिक्री कर सकता है।