Amazfit GTS 4 Mini स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। जीटीएस 4 मिनी जीटी 4 श्रृंखला में पहली घड़ी है और इस बार कंपनी एक किफायती विकल्प के साथ श्रृंखला की शुरुआत कर रही है।

Amazfit GTS 4 Mini भारत में 7,999 रुपये में उपलब्ध होगा और डिवाइस स्मार्टवॉच 16 जुलाई को दोपहर 12 बजे से Amazon और Amazfit India की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगी।

Amazfit GTS 4 Mini में घुमावदार किनारों के साथ 1.65-इंच का HD AMOLED डिस्प्ले है और मेनू को एक्सेस करने के लिए साइड में एक बटन है।

जहां तक ​​स्वास्थ्य संबंधी सुविधाओं की बात है, जीटीएस 4 मिनी 24 घंटे हार्ट रेट सेंसर, एसपीओ2 मॉनिटर, स्लीप मॉनिटरिंग और स्ट्रेस मॉनिटरिंग के साथ आता है।

खेल और फिटनेस के लिए, स्मार्टवॉच 120 से अधिक खेल मोड का समर्थन करती है और जैसे ही आप व्यायाम शुरू करते हैं कुछ मोड स्वचालित रूप से पहचाने जाएंगे।

घड़ी को शामिल 270mAh बैटरी के साथ एक बार चार्ज करने पर 15 दिनों तक चलने के लिए रेट किया गया है।

घड़ी 5ATM रेटिंग के साथ आती है, जिसका अर्थ है कि घड़ी 50 मीटर तक पानी के दबाव का विरोध कर सकती है।

स्लीप डेटा को स्लीप स्टेज, REM स्टेज, गहरी नींद, हल्की नींद और जागने के समय जैसी अंतर्दृष्टि के साथ रिकॉर्ड किया जाता है, और घड़ी आपके सोते समय आपकी सांस को भी ट्रैक कर सकती है।

अन्य विशेषताओं में पीएआई स्वास्थ्य स्कोर, मासिक धर्म चक्र ट्रैकिंग, संगीत नियंत्रण, कैमरा, नियंत्रण, फोन कॉल अधिसूचना, ऐप्स से स्मार्ट सूचनाएं, टू-डू सूची, और बहुत कुछ शामिल हैं।