Tap to Read ➤

उत्तर प्रदेश: हिंसा का नाम बदल मास्टरस्ट्रोक रख दिया गया- राहुल गांधी

ब्लॉक प्रमुख चुनाव के नामांकन के दौरान हुई हिंसा को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार को सूबे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भाजपा की सरकार पर निशाना साधा।
पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया, “यूपी में ‘हिंसा’ का नाम बदलकर ‘मास्टरस्ट्रोक’ रख दिया गया है।”

Your browser doesn't support HTML5 video.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका ने भी ट्वीट कर आरोप लगाया, “सरकार वही। व्यवहार वही।” वाड्रा ने इसके साथ एक वीडियो साझा करते हुए लिखा था, “कुछ सालों पहले एक बलात्कार पीड़िता ने भाजपा विधायक के खिलाफ आवाज उठाई थी, उसे और उसके परिवार को मारने की कोशिश की गई। एक महिला का नामांकन रोकने के लिए भाजपा ने सारी हदें पार कर दीं।
बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने पंचायत चुनाव में हिंसा की घटनाओं को लेकर आरोप लगाया कि राज्य में कानून का शासन नहीं बल्कि ‘जंगलराज’ चल रहा है।
लखीमपुर खीरी जिले के पसगवां विकास खंड में क्षेत्र पंचायत प्रमुख के नामांकन के दौरान समाजवादी पार्टी (सपा) की उम्मीदवार के साथ अभद्रता, साड़ी खींचने और नामांकन पत्र फाड़ने की घटना हुई। इस मामले में शुक्रवार को संबंधित क्षेत्र के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ), पसगवां के थाना प्रभारी (एसएचओ), चौकी प्रभारी एक निरीक्षक और तीन उप निरीक्षकों समेत कुल छह पुलिस अधिकारिय
Watch More Stories