भारतीय क्रिकेट टीम के लिए दोहरी मुसीबत: ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव को चोट

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए New Zealand के खिलाफ होने वाले आईसीसी क्रिकेट World Cup 2023 के मैच से पहले दोहरी मुसीबत खड़ी हो गई है। टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन को अभ्यास सत्र के दौरान मधुमक्खी ने काट लिया और उन्हें तुरंत मैदान से बाहर जाना पड़ा। इसके अलावा, टीम के मध्य क्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को भी कलाई में चोट लगी है।

ईशान किशन(Ishaan Kishan) को गर्दन के पीछे मधुमक्खी ने काट लिया और उन्हें काफी तेज दर्द हुआ। उन्हें तुरंत मैदान से बाहर ले जाया गया और डॉक्टर को दिखाया गया। डॉक्टर ने किशन को आराम करने की सलाह दी है और यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि वह न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच में खेल सकेंगे या नहीं।

सूर्यकुमार यादव को भी कलाई में चोट लगी है और वह भी अभ्यास सत्र में भाग नहीं ले पाए। यादव को कलाई में सूजन है और उन्हें भी डॉक्टर ने आराम करने की सलाह दी है। यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि यादव न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच में खेल सकेंगे या नहीं।

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाला मैच काफी महत्वपूर्ण है। टीम इंडिया ग्रुप में पहले स्थान पर है और अगर वह न्यूजीलैंड को हरा देती है तो वह सीधे सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी। हालांकि, अगर किशन और यादव दोनों मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहते हैं तो भारतीय टीम को बड़ा झटका लगेगा।