Tap to Read ➤

Samsung Galaxy S22 की कीमत लीक

सैमसंग गैलेक्सी S22 की कीमत को ऑनलाइन लीक हो गई है, और दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज के आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन में कथित तौर पर पहले लॉन्च हुए गैलेक्सी S21 के समान मूल्य टैग होगा। सैमसंग ने इस साल जनवरी में यूएस में स्नैपड्रैगन 888 चिप
सैममोबाइल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने अभी तक स्मार्टफोन के बारे में आधिकारिक तौर पर खुलासा नहीं किया है, लेकिन सैमसंग गैलेक्सी एस22 की कीमत 799 डॉलर (करीब 60,300 रुपये) हो सकती है ।
जबकि सैमसंग के आगामी गैलेक्सी S22 स्मार्टफोन में हुड के तहत नए स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC को स्पोर्ट करने की उम्मीद है, वेनिला गैलेक्सी S22 मॉडल की कीमत इसके पूर्ववर्ती सैमसंग गैलेक्सी S21 के समान हो सकती है ।
गैलेक्सी S22 सीरीज़ की तरह, सैमसंग ने अभी तक गैलेक्सी S21 FE के मूल्य विवरण का खुलासा नहीं किया है, जिसके जनवरी में लॉन्च होने की उम्मीद है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी S22 सीरीज़ को लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 SoC से लैस कर सकता है, जिसमें यूएस के लिए Exynos वेरिएंट हो ।
पिछली रिपोर्टों से पता चलता है कि गैलेक्सी S22 का मॉडल नंबर SM-S901U हो सकता है और यह ब्लूटूथ और NFC सपोर्ट के साथ 5G और वाई-फाई 6 कनेक्टिविटी की पेशकश कर सकता है।
टिपस्टर आइस यूनिवर्स (@UniverseIce) द्वारा साझा किए गए विनिर्देशों के अनुसार , कैमरे के मोर्चे पर, सैमसंग गैलेक्सी S22 और गैलेक्सी S22+ को ट्रिपल रियर कैमरों के साथ आने की जानकारी दी है.
इसमें 50-मेगापिक्सल के प्राथमिक कैमरे के साथ फोन में f/2.2 अपर्चर वाला 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और 3x ऑप्टिकल जूम और f/2.4 अपर्चर के साथ 10-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा हो सकता है
रिपोर्ट के मुताबिक, इनमें 10-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग सेल्फी कैमरा भी हो सकता है।
और स्टोरी पढ़ें..