Samsung Galaxy SmartTag 2 लॉन्च, जाने कीमत और फीचर्स

Samsung ने आज Samsung Galaxy SmartTag 2 लॉन्च किया है, जो एक स्मार्ट ट्रैकर है जिसमें एक नया डिज़ाइन और एक $30 मूल्य टैग है।

मूल Galaxy SmartTag ने दो वेरिएंट के साथ डेब्यू किया जो कि अब Apple AirTag के समान शैली में वस्तुओं को ट्रैक कर सकते थे। Bluetooth, UWB, या दोनों के संयोजन का उपयोग करके, उपयोगकर्ता आसानी से अपने आइटम ढूंढ सकते हैं.

सीक्वल के साथ, Samsung केवल एक ही वेरिएंट के साथ चीजों को सरल बना रहा है जो Bluetooth और UWB का समर्थन करता है, और इसमें एक बहुत ही अपडेटेड डिज़ाइन भी है। नए लुक में एक एकीकृत लूप है जिसका उपयोग डिवाइस को एक चाबी की चेन, बैग और अन्य वस्तुओं से जोड़ने के लिए किया जा सकता है।

Samsung Galaxy SmartTag 2 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

नए डिज़ाइन में एक बड़ी बैटरी के लिए भी जगह है, जिसके बारे में Samsung का दावा है कि यह 700 दिनों तक चल सकती है। Galaxy Buds FE के फीचर्स और कीमत

Galaxy SmartTag 2 पानी और धूल प्रतिरोध के लिए IP67 रेटेड है और 120 मीटर की अधिकतम रेंज के साथ Bluetooth लो एनर्जी का समर्थन करता है।

लेकिन, विशेष रूप से, SmartTag 2 अभी भी एक ऐसा डिवाइस है जो केवल Samsung स्मार्टफ़ोन के साथ काम करता है। जबकि Google का Find My Device Network अभी तक लाइव नहीं है, क्योंकि Google Apple को शॉट्स कॉल करने दे रहा है, इसलिए Samsung के उत्कृष्ट हार्डवेयर को ऐसे नेटवर्क के साथ जोड़ा देखना बहुत अच्छा होता जो सभी Android फ़ोनों पर काम करता हो।

Galaxy SmartTag 2 की कीमत और उपलब्धता

Samsung Galaxy SmartTag 2 10 अक्टूबर से काले और सफेद रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा, और इसकी कीमत $29.99 होगी।