Samsung Galaxy S24 Plus: 2K डिस्प्ले, 12GB रैम और Exynos 2400 चिप के साथ!

पिछली कुछ जनरेशन से, Galaxy S Plus फोन लाइनअप में सबसे कमजोर कड़ी रहे हैं। ये फोन आम तौर पर बेसलाइन Galaxy S हैंडसेट की तुलना में केवल बड़ी स्क्रीन और बड़ी बैटरी प्रदान करते हैं।

Samsung Galaxy S24 Plus

सैमसंग को आगामी Samsung Galaxy S24 Plus के साथ इस ट्रेंड को समाप्त करने की उम्मीद है। हम पहले ही जान चुके हैं कि इसमें एक डिस्प्ले अपग्रेड होगा। अब, इन परिवर्तनों के बारे में और विवरण सामने आए हैं।

यह Ice Universe था जिसने शुरू में Galaxy S24 Plus में आने वाले बदलावों का खुलासा किया था। वह कुछ और डिटेल के साथ वापस आ गया है।

Samsung Galaxy S24 Plus Specifications

उनके अनुसार, डिवाइस में 2K डिस्प्ले होगा, जिसका उन्होंने पहले ही खुलासा किया था। आज उन्होंने कहा कि यह QHD+ स्क्रीन Samsung Display के हाई-एंड M13 पैनल का उपयोग करेगी।

इसके अलावा, उन्होंने कहा कि फोन 7.7 मिमी पर पतला होगा और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह 12GB रैम के साथ आएगा।

Galaxy S मॉडल 2019 से ज्यादातर बाजारों में 8GB रैम तक सीमित रहे हैं। इसलिए, 12GB रैम को शामिल करना एक स्वागत योग्य अपग्रेड होगा। iQOO 12 5G: भारत का पहला स्नैपड्रैगन 8 Gen 3!

हालांकि, सभी बदलावों के बावजूद, Galaxy S24 Plus अभी भी उसी कीमत वाले सेगमेंट में प्रतिस्पर्धियों के मुकाबले कमजोर होगा क्योंकि चीनी प्रतिद्वंद्वी उसी रेंज में ‘अल्ट्रा’ स्तर की सुविधाएँ प्रदान करते हैं।

क्योंकि Samsung Galaxy S24 Plus को ज्यादातर रेजियन्स में Exynos 2400 चिप द्वारा संचालित किए जाने की उम्मीद है। तुलना के लिए, Galaxy S23 Plus में सभी बाजारों के लिए गैलेक्सी के लिए स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 है, जो इसे बेहतर कूलिंग के लिए सक्षम बनाता है।