Tap to Read ➤

Samsung Galaxy S22 Ultra ऑफिसयल वेबसाइट पर स्पॉट हुआ, स्पेसिफिकेशन लीक

Samsung Galaxy S22 Ultra को आने वाले महीनों में लॉन्च होने से पहले कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर देखा गया है। स्मार्टफोन के लिए सैमसंग की चीन वेबसाइट पर एक नई लिस्टिंग बनाई गई है।
चीन में सैमसंग की सपोर्ट वेबसाइट पर लिस्टिंग को टिपस्टर स्नूपी ने देखा और इसमें मॉडल नंबर SM-S908U वाले स्मार्टफोन का जिक्र है।
हालांकि लिस्टिंग से स्मार्टफोन के बारे में कोई अतिरिक्त जानकारी सामने नहीं आई है
टिपस्टर का दावा है कि सैमसंग गैलेक्सी एस22 स्मार्टफोन सीरीज का प्रोडक्शन जोरों पर है।
मसंग गैलेक्सी S22 अल्ट्रा को MySmartPrice द्वारा FCC पर देखा गया, जिससे आगामी हैंडसेट के कनेक्टिविटी स्पेसिफिकेशन  का पता चलता है।
रिपोर्ट के मुताबिक, आने वाले स्मार्टफोन में ब्लूटूथ और एनएफसी के साथ मल्टीबैंड एलटीई, 5जी एनआर और वाई-फाई 6 सपोर्ट हो सकता है।
। गैलेक्सी S22 अल्ट्रा अपने पूर्ववर्ती की तरह अल्ट्रा-वाइडबैंड (UWB) तकनीक का भी समर्थन कर सकता है, और वायरलेस चार्जिंग का समर्थन की भी जानकारी दी गई है।
पिछले हफ्ते, Samsung Galaxy S22 और Galaxy S22 Ultra को FCC पर स्पॉट किया गया था, जिससे आने वाले स्मार्टफोन्स के कनेक्टिविटी स्पेसिफिकेशंस का पता चलता है।
पिछली रिपोर्टों ने जानकारी दी थी कि सैमसंग गैलेक्सी S22 अल्ट्रा को स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC या कंपनी द्वारा डिज़ाइन किए गए Exynos चिपसेट द्वारा संचालित किया जा सकता है.
और स्टोरी पढ़ें..