Galaxy Buds FE के फीचर्स और कीमत

सैमसंग ने अपनी नई वायरलेस ईयरबड्स Galaxy Buds FE को लॉन्च कर दिया है। इन ईयरबड्स की कीमत ₹8,999 है और ये 10 अक्टूबर से सैमसंग की वेबसाइट और अन्य प्रमुख रिटेलर्स पर उपलब्ध होंगी।

Galaxy Buds FE में कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं, जिनमें एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन (ANC), ट्रांसपेरेंसी मोड, वायरलेस चार्जिंग और लंबी बैटरी लाइफ शामिल हैं।

ये ईयरबड्स सैमसंग के पुराने Galaxy Buds की तरह ही दिखते हैं, लेकिन इनमें बेहतर साउंड क्वालिटी और नॉइज़ कैंसलेशन दिया गया है।

गैलेक्सी बड्स FE में 6.5mm डायनेमिक ड्राइवर और 12mm ट्वीटर दिए गए हैं, जो बेहतर साउंड क्वालिटी प्रदान करते हैं। इन ईयरबड्स में ANC फीचर भी दिया गया है, जो बाहरी शोर को कम करता है ताकि आप अपने संगीत को बिना किसी रुकावट के सुन सकें।

इसके अलावा, गैलेक्सी बड्स FE में ट्रांसपेरेंसी मोड भी दिया गया है, जिससे आप अपने आस-पास के लोगों और आवाज़ को आसानी से सुन सकते हैं।

गैलेक्सी बड्स FE की बैटरी लाइफ भी काफी अच्छी है। इन ईयरबड्स को एक बार चार्ज करने पर 8.5 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। Google Wallet के लिए TD Bank ने Android फ़ोनों पर समर्थन शुरू किया

इसके अलावा, चार्जिंग केस के साथ मिलकर इन ईयरबड्स की बैटरी लाइफ 30 घंटे तक हो जाती है। गैलेक्सी बड्स FE में वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया गया है।

यदि आप एक बजट पर वायरलेस ईयरबड्स खरीदना चाहते हैं, जो अच्छे फीचर्स और साउंड क्वालिटी प्रदान करते हों, तो Galaxy Buds FE एक अच्छा विकल्प है।

1 thought on “Galaxy Buds FE के फीचर्स और कीमत”

Comments are closed.