Tap to Read ➤

Reliance JioPhone Next के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स का खुलासा हुआ

JioPhone नेक्स्ट Android Go पर चलता है और इस साल 10 सितंबर से बिक्री के लिए तैयार है, हालांकि कीमत की घोषणा अभी बाकी है।आगे जाने Specifications और Software Features के बारें में.








आगामी JioPhone Next की घोषणा इस साल की शुरुआत में Reliance Jio की वार्षिक आम बैठक (AGM) के दौरान की गई थी, लेकिन अभी तक डिवाइस के बारे में बहुत कुछ पता नहीं चला है








4जी फोन की घोषणा के करीब दो महीने बाद आखिरकार JioPhone Next के स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन सामने आ गए हैं।








अब, एक्सडीए डेवलपर के मिशाल रहमान ने 10 सितंबर से भारत में फोन की बिक्री से पहले जियो फोन नेक्स्ट के कुछ स्पेक्स का खुलासा किया है।








रहमान ने अपने ट्वीट की शुरुआत JioPhone नेक्स्ट बूट स्क्रीन को साझा करा है, जिसमें “Created with Google” लिखा दिखाई दे रहा है।
Jio Phone Next स्पेसिफिकेशन्स








स्मार्टफोन Google Duo Go के साथ पहले से इंस्टॉल आएगा, लेकिन जाहिर तौर पर यह Duo का एक विशेष Android Go-ऑप्टिमाइज संस्करण नहीं है।
Jio Phone Next स्पेसिफिकेशन्स








हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर की ओर बढ़ते की बात करें तो Jio Phone Next क्वालकॉम 215 द्वारा संचालित होगा।
Jio Phone Next स्पेसिफिकेशन्स








इसमें एंट्री-लेवल 1.3GHz प्रोसेसर दिया जाएगा जो कि वर्तमान में Nokia 1.4 जैसे फोन को पावर देता है।
Jio Phone Next स्पेसिफिकेशन्स








रिपोर्पट के आधार पर फोन में 1440×720 रिज़ॉल्यूशन वाली स्क्रीन होगी। इसके अलावा जियो फोन नेक्स्ट आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 11 (गो एडिशन) पर कार्य करेगा।
Jio Phone Next स्पेसिफिकेशन्स








रिपोर्ट में रैम व स्टोरेज की जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन, हम मानते हैं कि Jio Phone Next 2GB से अधिक रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी।
Jio Phone Next स्पेसिफिकेशन्स
और स्टोरी पढ़ें