Tap to Read ➤

20 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ Redmi Buds 3 लॉन्च हुआ

Redmi Buds 3 को Redmi ब्रांड के तहत Xiaomi के लेटेस्ट वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स के रूप में लॉन्च कर दिया गया है।
Redmi Buds 3 को Redmi ब्रांड के तहत Xiaomi के लेटेस्ट वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स के रूप में लॉन्च कर दिया गया है।
Redmi Buds 3 की कीमत CNY 199 (लगभग 2,300 रुपये) है, हालांकि ईयरबड्स पहले क्राउडफंडिंग कैपेंन के दौरान इंट्रोडक्टरी कीमत CNY 159 (लगभग 1,800 रुपये) में बेचे जाएंगे।
रेडमी बड्स 3 की ग्लोबल उपलब्धता व कीमत संबंधी जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है।
रेडमी बड्स 3 में 12mm के बड़े ड्राइवर शामिल हैं, जो कि क्वालकॉम QC3040 प्रोसेसर से लैस हैं।
ईयरबड्स Qualcomm के aptX Adaptive decoding टेक्नोलॉजी से लैस है, जिसको लेकर कहा गया है कि यह ब्लूटूथ के जरिए हाई-डेफिनेशन साउंड एक्सपीरियंस प्रदान करता है।
Xiaomi का यह भी दावा है कि Redmi K40 Pro जैसे फ्लैगशिप डिवाइस के साथ पेयर करने पर Redmi Buds 3 कम से कम 95 मिलीसेकंड की लैटेंसी रेट डिलीवर करता है।
रेडमी बड्स 3 में टच कंट्रोल दिया गया है, जो कि म्यूज़िक को कंट्रोल करने, ट्रेक को चेंज करने और कॉल्स को आंसर करने में मदद करता है।
वॉयस कॉल में नॉइस रिडक्शन एक्सपीरियंस के लिए Qualcomm की cVc technology के साथ प्रत्येक ईयरबड्स में दो माइक्रोफोन दिए गए है।
प्रत्येक ईयरबड्स सिंगल चार्ज पर 5 घंटे तक का म्यूज़िक प्लेबैक प्रदान करता है, चार्जिंग केस के साथ इसकी बैटरी लाइफ बढ़कर 20 घंटे हो जाती है।
ईयरबड्स को लेकर यह भी दावा किया गया है कि इसमें क्विक चार्ज सपोर्ट दिया गया है, जो कि 10 मिनट की चार्जिंग पर 1.5 घंटे तक का प्लेबैक टाइम प्रदान करता है।
और स्टोरी पढ़ें..