Realme GT 5 में 24GB तक रैम होने की पुष्टि, जल्द लांच की उम्मीद

Realme चीन के अध्यक्ष जू क्यूई चेज़ ने जल्द ही चीन में Realme GT 5 के लॉन्च की पुष्टि की है। हालाँकि कंपनी ने अभी तक सटीक लॉन्च तिथि का खुलासा नहीं किया है, लेकिन स्मार्टफोन की रैम सहित मुख्य विवरण सामने आ गए हैं। 

Realme के चीन अध्यक्ष जू क्यूई चेज़ द्वारा साझा किए गए विवरण के अनुसार , आगामी Realme GT 5 24GB रैम तक पैक होगा। उन्होंने यह भी संकेत दिया कि स्मार्टफोन क्वालकॉम के फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC द्वारा संचालित होगा। इसके अतिरिक्त, स्मार्टफोन में 240W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देने की भी पुष्टि की गई है।

चेज़ ने Realme GT 5 की सटीक लॉन्च तिथि का खुलासा नहीं किया। कंपनी ने अभी तक फोन के बारे में अन्य प्रमुख विवरण भी नहीं बताए हैं। Realme GT 5, Realme GT 3 का स्थान ले सकता है, जिसे इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। बाद वाला 6.74-इंच 1.5K (1,240×2,772 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले के साथ 144Hz रिफ्रेश रेट और 360Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ आता है।

फोन ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC द्वारा संचालित है, जिसे 16GB तक LPDDR5X रैम के साथ जोड़ा गया है। यह एंड्रॉइड 13 पर Realme UI 4.0 के साथ चलता है।

ऑप्टिक्स के लिए, Realme GT 3 ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) सपोर्ट के साथ f/1.88 लेंस के साथ 50-मेगापिक्सल Sony IMX890 प्राइमरी सेंसर है। रियर कैमरा सेटअप में 112-डिग्री फील्ड ऑफ व्यू और f/3.3 लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर भी है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए, हैंडसेट में फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का सेंसर है


Posted

in

,

by

Tags:

Comments

One response to “Realme GT 5 में 24GB तक रैम होने की पुष्टि, जल्द लांच की उम्मीद”

  1. […] कुल मिलाकर, Vivo T2 Pro स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स काफी दमदार हैं। इस स्मार्टफोन की प्रतीक्षित कीमत और उपलब्धता के बारे में कुछ अंतिम सूचनाएं अभी तक सामने नहीं आई हैं। Realme GT 5 में 24GB तक रैम होने की पुष्टि, जल्द ल… […]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *