Tap to Read ➤

Realme Book 18 अगस्त को लॉन्च होगा

Realme स्मार्टफ़ोन के साथ साथ स्मार्टवॉट, वीयरेबल, स्मार्ट टीवी, स्मार्ट गैजेट्स मार्केट में लॉन्च कर चुकी है। अब कंपनी अपना पहला लैपटॉप लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।
कंपनी ने चीन में सोशल मीडिया साइट Weibo पर ऑफिशियली यह जानकारी दी है कि कंपनी का अपकमिंग लैपटॉप Realme Book चीन में 18 अगस्त को पेश किया जाएगा।
Realme Book को कंपनी चीन में अपनी Realme 828 fan festival इवेंट के दौरान पेश करेगी। इसकेसाथ ही कंपनी अपने पहले टैबलेट से भी पर्दा उठा सकती हैं।
रियलमी का टैबलेट Realme Pad नाम से मार्केट में एंट्री करेगा। हालांकि फिलहाल यह साफ नहीं है कि Realme Pad टैबलेट को कंपनी 18 अगस्त को Realme Book के साथ लॉन्च करेगी।
रियलमी का यह लैपटॉप मैटेलिक चैसिस और स्लिम बैजल के साथ पेश किया जाएगा। इसके साथ ही इस लैपटॉप में बैकलिट की-बोर्ड और बड़े साइज का ट्रैकपैड दिया जाएगा।
Realme Book : शानदार होगा डिजाइन
इस लैपटॉप में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा। फिलहाल यह भी साफ नहीं है कि कंपनी Realme Book को चीन में कितने मॉडल में पेश करेगी।
Realme Book : शानदार होगा डिजाइन
रियलमी इंडिया और यूरोप के सीईओ माधव सेठ ने कंपनी ने अपकमिंग लैपटॉप के एक मॉडल Realme Book Slim को टीज किया है।
Realme Book : शानदार होगा डिजाइन
रियलमी के अपकमिंग लैपटॉप Intel 11th gen Core i5-1135G7 प्रोसेसर के साथ पेश किए जाएंगे।
Realme Book : स्पेसिफिकेशन्स
रियलमी के अपकमिंग लैपटॉप 16GB की DDR4 RAM, 512GB स्टोरेज, Intel Xe ग्राफिक्स और 54Wh बैटरी के साथ 65W फास्ट चार्जिंग के साथ पेश कर रही है।
Realme Book : स्पेसिफिकेशन्स
रियलमी के लैपटॉप Windows 10 Home ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेंगे।
Realme Book : स्पेसिफिकेशन्स
क़ीमत की बात करें तो रियलमी के लैपटॉप भारत में 55,000 रुपये की क़ीमत में पेश किये जा सकते हैं।
Realme Book की कीमत
और स्टोरी पढ़ें