Tap to Read ➤

जनवरी में लॉन्च होगा Oppo A16K

एक टिपस्टर द्वारा साझा किए गए विवरण के अनुसार, Oppo A16K आने वाले हफ्तों में लॉन्च होने वाला है। ओप्पो द्वारा स्मार्टफोन की आधिकारिक तौर पर देश में घोषणा की जानी बाकी है, लेकिन नवीनतम लीक से पता चलता है कि आगामी ओप्पो स्मार्टफोन जनवरी के पह
Oppo ने अभी तक भारत के लिए Oppo A16K की घोषणा नहीं की है। फिलीपींस में स्मार्टफोन की कीमत PHP 6,999 (लगभग 10,350 रुपये) है, जहां इसे नवंबर में लॉन्च किया गया था।
स्मार्टफोन को भारत में एक समान कीमत पर पेश किया जा सकता है।
91Mobiles की एक रिपोर्ट के अनुसार , ओप्पो A16K एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G35 SoC द्वारा संचालित होगा, जिसे भारत में 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा।
कहा जाता है कि स्मार्टफोन यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के माध्यम से 10W पर चार्ज करने के लिए समर्थन के साथ 4,230mAh की बैटरी पर चलता है।
ओप्पो A16K में 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सल के सेकेंडरी लेंस के साथ होने की बात कही गई है।
टिपस्टर के अनुसार, स्मार्टफोन के कैमरा फीचर्स में नाइट फिल्टर, पावर सेवर मोड और रात में ऑप्टिमाइज्ड चार्जिंग शामिल होगी।
स्मार्टफोन को डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, साथ ही 3.5 मिमी हेडफोन जैक के लिए समर्थन की सुविधा के लिए तैयार किया गया है।
रिपोर्ट के मुताबिक, स्मार्टफोन Android 11 पर आधारित ColorOS 11.1 पर चलता है।
ओप्पो A16K को फिलीपींस में उसी प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के साथ लॉन्च किया गया था जैसा कि लीक में सुझाया गया था.
और स्टोरी पढ़ें..