वनप्लस ला रहा है मिड-रेंज स्मार्टफोन OnePlus Ace 3V, स्नैपड्रैगन 7 Gen 3 प्रोसेसर से होगा लैस!

वनप्लस ला रहा है मिड-रेंज स्मार्टफोन OnePlus Ace 3V

वनप्लस ने हाल ही में चीन में स्नैपड्रैगन 8 Gen 3 चिपसेट से लैस OnePlus 12 लॉन्च किया था। अब, ब्रांड घरेलू बाजार में स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC वाले OnePlus Ace 3V को लॉन्च करने की तैयारी में है। एक नए लीक में, टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने खुलासा किया है कि एक मिड-रेंज Ace-ब्रांडेड फोन भी बन रहा है।

लीकर के अनुसार, वनप्लस स्नैपड्रैगन 7 Gen 3 चिपसेट से लैस Ace-ब्रांडेड फोन पर काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि डिवाइस फ्लैट डिस्प्ले के साथ आएगी जो 1.5K रिज़ॉल्यूशन प्रदान करती है। हालांकि उन्होंने डिवाइस के नाम का जिक्र नहीं किया, लेकिन ऐसा लगता है कि इसे बाजार में आने पर OnePlus Ace 3V के रूप में बेचा जाएगा।

OnePlus Ace 3V के अपने पुराने वर्जन Ace 2V को रिप्लेस करने की उम्मीद है, जिसे मार्च 2023 में लॉन्च किया गया था। चूंकि अधिकांश नए स्मार्टफोन अपने पूर्ववर्तियों की तुलना में लगभग एक महीने पहले लॉन्च हो रहे हैं, Ace 3V फरवरी या मार्च 2024 में डेब्यू कर सकता है।

याद रखें, OnePlus Ace 2V को वैश्विक बाजार में OnePlus Nord 3 के रूप में रीब्रांड किया गया था। इसलिए, यह संभावना है कि Ace 3V वैश्विक स्तर पर OnePlus Nord 4 या Nord 5 के रूप में सामने आ सकता है। Ace 3V / Nord 4 के अन्य विवरण अभी तक ज्ञात नहीं हैं। Ace 2V को लॉन्च के समय 2,299 युआन (~$321) में कीमत दी गई थी। इसलिए, यह संभावना है कि Ace 3V की कीमत भी समान हो सकती है। शानदार Fold e-bike! कूल फीचर्स, 110Km रेंज, बजट फ्रेंडली

स्नैपड्रैगन 7 Gen 3 चिप की बात करें तो, यह पहले ही Honor 100 और Vivo S18 पर देखा जा चुका है। उम्मीद है कि यह चिपसेट Realme 12 Pro सीरीज को भी पावर देगा, जिसके Q1 2024 में कवर तोड़ने की उम्मीद है।

तो, अगर आप एक किफायती और दमदार स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो OnePlus Ace 3V पर नजर रखें! उम्मीद है कि यह जल्द ही लॉन्च होगा!

2 thoughts on “वनप्लस ला रहा है मिड-रेंज स्मार्टफोन OnePlus Ace 3V, स्नैपड्रैगन 7 Gen 3 प्रोसेसर से होगा लैस!”

Comments are closed.