वनप्लस का कैमरा धमाका! OnePlus Ace 3 की तस्वीरें हुई लीक

वनप्लस फैंस, तैयार हो जाइए! कंपनी 4 जनवरी को चीन में अपना सुपर-फास्ट OnePlus Ace 3 स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. कहा जा रहा है कि ये फोन ग्लोबल मार्केट में OnePlus 12R के नाम से बिकेगा. लॉन्च से पहले, वनप्लस ने Ace 3 के कुछ कैमरा सैंपल टीज़ किए हैं, जो वाकई दिल जीत लेते हैं!

008hb2Skgy1hlaf3njnrij335s2toqv8

बेहतरीन कलर, लाइट और शैडो, शानदार पोर्ट्रेट

फोटो सैंपल देखने से पता चलता है कि OnePlus Ace 3 एकदम नेचुरल कलर कैप्चर करता है. लाइट और शैडो प्रोसेसिंग भी कमाल की है. पिछले मॉडल Ace 2 के मुकाबले, Ace 3 बेहतर पोर्ट्रेट लेता है, जिनमें कंट्रास्ट बिलकुल संतुलित होता है. ये सुधार काफी हद तक “ultra-clear image quality algorithm” और “super light and shadow image algorithm” की वजह से हैं. साथ ही, फोन में नए इमेज सेंसर भी दिए जाएंगे.

008hb2Skgy1hlaf4dtyx2j335s2tpu11

कैमरा स्पेक्स और फीचर्स

पहले की रिपोर्ट्स में बताया गया था कि फोन में 50-megapixel Sony IMX890 सेंसर (ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ), 8-megapixel अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2-megapixel मैक्रो कैमरा होगा. पहले अफवाहों में 32-मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा शामिल होने की भी बात थी, लेकिन अब खबर है कि वनप्लस ने इस आइडिया को छोड़ दिया है. इंतजार खत्म होने को है! जानिए कैसा होगा नया Husqvarna Svartpilen 401!

इनके अलावा, Ace 3 में 6.78-इंच BOE X1 8T LTPO डिस्प्ले (1.5K रेजोल्यूशन के साथ), 2160Hz PWM डिम्मिंग और संभवतः 120Hz रिफ्रेश रेट मिलने की उम्मीद है.

पावरफुल परफॉर्मेंस, लॉन्ग लास्टिंग बैटरी

Ace 3 स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 चिपसेट द्वारा संचालित होगा और इसमें 5,500mAh की दमदार बैटरी होगी जो 100W चार्जिंग को सपोर्ट करती है. अन्य सूत्रों के अनुसार, इसमें अधिकतम 16 GB रैम और 1 TB तक स्टोरेज विकल्प मिलने की उम्मीद है.

तो कुल मिलाकर, OnePlus Ace 3 स्मार्टफोन फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए बहुत ही रोमांचक लग रहा है. बेहतरीन कैमरा स्पेक्स, दमदार परफॉर्मेंस और लॉन्ग लास्टिंग बैटरी के साथ ये फोन निश्चित रूप से धूम मचाने वाला है! 4 जनवरी को लॉन्च का इंतज़ार है और देखते हैं कि आखिरकार ये कैसा साबित होता है.

1 thought on “वनप्लस का कैमरा धमाका! OnePlus Ace 3 की तस्वीरें हुई लीक”

Comments are closed.