OnePlus 11R 5G Solar Red भारत में लॉन्च हुआ

OnePlus ने भारत में OnePlus 11R 5G Solar Red नामक एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। यह फरवरी में भारत में लॉन्च किए गए OnePlus 11R 5G का एक विशेष संस्करण है। नए संस्करण को पहली बार कुछ दिन पहले ही टीज़ किया गया था।

यह एक नई प्रीमियम बैक पैनल फिनिश, अधिक RAM और स्टोरेज के साथ आता है। यहां आपको जो कुछ जानने की जरूरत है वह है।

OnePlus 11R 5G Solar Red कीमत और उपलब्धता

OnePlus 11R 5G Solar Red 7 अक्टूबर को 12 AM IST पर बिक्री के लिए जाएगा। यह Amazon India और OnePlus Store के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

दुर्भाग्य से, कीमत के विवरण अभी तक सामने नहीं आए हैं। हमें नया विशेष संस्करण स्मार्टफोन कितना खर्च करेगा, यह जानने के लिए हमें पहली बिक्री तक इंतजार करना होगा।

OnePlus 11R 5G Solar Red स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

OnePlus 11R 5G Solar Red एक अलग लुक और बैक पैनल फिनिश के साथ आता है। यह इसे स्टैंडर्ड OnePlus 11R से अलग बनाता है। इसमें सिग्नेचर OnePlus Red कलर में एक टेक्सचर्ड वीगन लेदर बैक है। OnePlus आगे कहता है कि यह “क्लासिक सैंडस्टोन-जैसे हाथ-फील को फिर से परिभाषित करता है, उपयोगकर्ताओं को एक आरामदायक पकड़ प्रदान करता है जो डिवाइस के प्रीमियम सौंदर्यशास्त्र को पूरा करता है और पुरानी यादों का स्पर्श जोड़ता है।”

नए स्मार्टफोन में दृश्य परिवर्तन ही एकमात्र अंतर नहीं है। वनप्लस 11आर 5जी सोलर रेड 18GB रैम और 512GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आता है। यह स्टैंडर्ड एडिशन पर उपलब्ध 16GB रैम और 256GB स्टोरेज से ज्यादा है। इसमें RAM-Vita तकनीक है जो हमने OnePlus 11 5G फ्लैगशिप पर भी देखी थी। Vivo Y17s भारत में लॉन्च हुआ: कीमत, स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

कंपनी का दावा है कि यह ऐप्स को कंप्रेस करता है और भविष्य में प्रवाह सुनिश्चित करने के लिए रैम को बुद्धिमानी से आवंटित करता है। यह तकनीक और अधिक रैम नए विशेष संस्करण को 16GB रैम वेरिएंट पर 44 ऐप्स तक की तुलना में एक साथ 50 ऐप्स तक सुचारू रूप से चलाने की अनुमति देगा।

OnePlus 11R Solar Red में 100W SuperVOOC Endurance Edition फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है। यह दावा किया जाता है कि केवल 25 मिनट में फोन की 5,000mAh बैटरी पर 1% से 100% चार्ज देय है। फोन को भी वही 4 साल के ओएस अपडेट और 5 साल के सुरक्षा अपडेट मिलते हैं जो स्टैंडर्ड एडिशन के रूप में वादा किए गए थे।

Leave a Comment