Tap to Read ➤

OnePlus 10 Pro के मुख्य स्पेसिफिकेशन लीक

हम 2022 के नए फ्लैगशिप ग्रेड स्मार्टफोन्स के लॉन्च के करीब पहुंच गए हैं। सोशल मीडिया पोस्ट के अनुसार, चीनी कंपनी के वनप्लस 10 प्रो में 6.7 इंच का कर्व्ड एलटीपीओ AMOLED डिस्प्ले होगा . टिपस्टर ने यह भी कहा कि वनप्लस 10 प्रो ColorOS 12 कस्टम
चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo की पोस्ट के अनुसार चीनी कंपनी के वनप्लस 10 प्रो में 6.7 इंच का कर्व्ड एलटीपीओ AMOLED डिस्प्ले होगा।
फ्रंट पैनल में ऊपरी बाएँ कोने पर 32 मेगापिक्सल का पंच होल सेल्फी कैमरा भी है।
डिवाइस ट्रिपल कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 8 मेगापिक्सल का लेंस है जो 3x ऑप्टिकल जूम प्रदान करता है।
सके अलावा, स्मार्टफोन में 80W वायर्ड फास्ट चार्जिंग की सुविधा होगी, जबकि यह 50W वायरलेस फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।
टिपस्टर ने यह भी कहा कि वनप्लस 10 प्रो ColorOS 12 कस्टम स्किन पर चलेगा जो Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है।
हम उम्मीद कर सकते हैं कि स्मार्टफोन उन पहले डिवाइसों में से एक होगा जो हाल ही में लॉन्च किए गए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर से लैस हैं।
पिछली रिपोर्टों से यह भी पता चला था कि अगली पीढ़ी के वनप्लस फ्लैगशिप में 12GB LPDDR5 रैम और 256GB तक UFS 3.1 स्टोरेज है।
डिवाइस को लगभग 5,000mAh की बैटरी पैक द्वारा संचालित किया जा सकता है और संभवतः आईपी पानी / धूल प्रतिरोध रेटिंग के साथ भी आ सकता है।
और स्टोरी पढ़ें..