Tap to Read ➤

NBTC पर लिस्ट हुआ Realme GT 2: नाम और मॉडल नम्बर कन्फर्म

4 जनवरी को , चीन में, Realme, Realme GT 2 श्रृंखला का अनावरण करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने पहले ही Realme GT 2 Pro के अस्तित्व की पुष्टि कर दी है, जो कि फ्लैगशिप स्मार्टफोन में सबसे ऊपर होगा।
फोन पेपर जैसी डिज़ाइन, 150-डिग्री अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 360 डिग्री NFC सहित प्रमुख विशेषताओं के साथ आएगा ।
जीटी 2 प्रो के साथ, हम एक और जीटी सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च की भी उम्मीद कर रहे हैं, जिसे पिछले कुछ हफ्तों में कई प्रमाणन साइटों पर देखा गया है।
मॉडल नंबर RMX3311 के साथ एक Realme फोन को नेशनल ब्रॉडकास्टिंग एंड टेलीकम्युनिकेशंस काउंसिल कमेटी (NBTC) सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है, जो फोन का नाम Realme GT 2 के रूप में भी बताता है।
फोन के नाम के उल्लेख के अलावा, प्रमाणीकरण अधिक जानकारी नहीं देता है।
एक अन्य Realme GT श्रृंखला स्मार्टफोन, जिसे Realme GT 2 के रूप में अनुमान लगाया गया था, को TENAA और गीकबेंच पर देखा गया था , जिससे डिवाइस के लगभग पूर्ण विनिर्देशों का पता चलता है।
पहले लीक हुए Realme GT सीरीज़ के स्मार्टफोन का मॉडल नंबर Realme GT 2 से थोड़ा अलग था।
Realme GT सीरीज़ के फोन में 6.62-इंच का फुल एचडी + AMOLED डिस्प्ले 2400×1080 पिक्सल स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन के साथ स्पोर्ट करने के लिए कहा गया है।
फोन में एड्रेनो 660 GPU के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 5G चिपसेट की सुविधा दी गई है।
यह डिवाइस 12GB तक रैम को स्पोर्ट करता है और Android 12 OS पर चलता है।
Realme GT सीरीज़ का फोन 50MP का मुख्य कैमरा और 16MP का सेल्फी कैमरा स्पोर्ट करेगा। यह डिवाइस इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और 65W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी के साथ भी आएगा।
और स्टोरी पढ़ें..