iQOO Neo 9 और Neo 9 Pro लॉन्च होने को तैयार, जानें कमाल के डिस्प्ले और तूफानी परफॉर्मेंस के सीक्रेट!

iQOO Neo 9

27 दिसंबर को ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड iQOO चीनी बाजार में दो धमाकेदार स्मार्टफोन, iQOO Neo 9 और Neo 9 Pro लॉन्च करेगा। iQOO 12 और 12 Pro के मुकाबले कम कीमत में आने वाले ये दोनों फोन प्रीमियम फीचर्स से लैस होने की उम्मीद है। आज, ब्रांड ने पोस्टर जारी करके इन स्मार्टफोन्स के डिस्प्ले के बारे में जानकारी दी है:

  • iQOO ने पुष्टि की है कि Neo 9 सीरीज में 1.5K 144Hz 8T ऑल-वेदर सुपर-सेंसिंग स्क्रीन होगी, जिसमें फ्लैगशिप-लेवल LTPO तकनीक होगी। LTPO तेज प्रदर्शन और कम बिजली खपत का वादा करती है।
  • iQOO ने यह भी दावा किया है कि स्क्रीन 100 घंटे तक लगातार टच को सहन कर सकती है, जो इंडस्ट्री की सबसे कम क्लिक विलंबता हासिल करने की चुनौती है।
  • नए फोन में एक नया डिमिंग मोड, चिप-लेवल स्मार्ट आई प्रोटेक्शन 2.0 पेश किया गया है और इसे कम नीली रोशनी और कम फ़्लिकर के लिए SGS डुअल सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है। कंपनी इन सुविधाओं को सक्षम करने के लिए जनवरी में एक OTA अपडेट जारी करेगी।
  • ब्रांड ने पहले पुष्टि की थी कि कंपनी द्वारा विकसित ई-स्पोर्ट्स चिप Q1 भी नेओ 9 मॉडल को पावर देगा। Q1 चिप हाई डेफिनिशन, डिटेल और कम विलंबता के साथ एक बेजोड़ गेमिंग अनुभव देने में सहायता करेगी।
  • हालांकि कंपनी ने स्क्रीन के सटीक आकार की पुष्टि नहीं की है, लेकिन दोनों फोन 6.78-इंच OLED पैनल से लैस होने की उम्मीद है जो इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस हैं।
  • जो लोग नहीं जानते, उनके लिए बता दें कि आइकू नेओ 9 में स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 चिपसेट होगा, जबकि प्रो मॉडल डाइमेंसिटी 9300 SoC से लैस होगा। दोनों डिवाइसों में 120W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,160mAh की बैटरी होने की उम्मीद है।
  • नेओ 9 में 50-मेगापिक्सल + 8-मेगापिक्सल (अल्ट्रा-वाइड) डुअल-कैमरा सिस्टम आ सकता है, जबकि नेओ 9 प्रो में 50-मेगापिक्सल + 50-मेगापिक्सल (अल्ट्रा-वाइड) डुअल-कैमरा सिस्टम होगा। दोनों फोन में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने की संभावना है। नेओ 9 सीरीज नवीनतम OriginOS 4-आधारित Android 14 पर चलेगी।

तो, iQOO Neo 9 सीरीज गेमिंग के शौकीनों के लिए एक आकर्षक विकल्प बनने के लिए तैयार है। 1.5K 144Hz डिस्प्ले, गेमिंग के लिए अनुकूलित चिप और अन्य शानदार फीचर्स के साथ यह सीरीज निश्चित रूप से बाजार में धूम मचाएगी। 27 दिसंबर को लॉन्च के बाद और जानकारी सामने आएगी, तब तक तो उम्मीद लगाए रहें!


Posted

in

by

Comments

One response to “iQOO Neo 9 और Neo 9 Pro लॉन्च होने को तैयार, जानें कमाल के डिस्प्ले और तूफानी परफॉर्मेंस के सीक्रेट!”

  1. […] Xiaomi का यह लिमिटेड-एडिशन कीबोर्ड और माउस सेट चीन में 299 युआन (लगभग 42 अमेरिकी डॉलर) में लॉन्च किया गया है। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि यह सेट भारत में उपलब्ध होगा या नहीं। iQOO Neo 9 और Neo 9 Pro लॉन्च होने को तैयार, जानें क… […]