Tap to Read ➤

iQoo Neo 5s, iQoo Neo 6 SE के प्रमुख स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले लीक

एक टिपस्टर के अनुसार iQoo Neo रेंज को अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करने के लिए दो नए मॉडल मिल सकते हैं। इन दोनों मॉडलों के प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं और जबकि फोन के आधिकारिक नाम का खुलासा नहीं किया गया है
फोन के आधिकारिक नाम का खुलासा नहीं किया गया है, उन्हें iQoo Neo 5s और iQoo Neo 6 SE कहा जाने की संभावना है।
चीनी टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने अफवाह वाले दो iQoo Neo फोन के स्पेसिफिकेशन को लीक कर दिया । टिपस्टर ने दोनों फोन के नाम का उल्लेख नहीं किया है
रिपोर्ट्स से संकेत मिलता है कि वे iQoo Neo 5s और iQoo Neo 6 SE हो सकते हैं।
iQoo Neo 5s में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC द्वारा संचालित होने और 4,500mAh की बैटरी पैक करने की संभावना है।
iQoo Neo 5s, iQoo Neo 5 Vitality Edition का अपग्रेडेड वर्जन हो सकता है, जिसे इस साल की शुरुआत में पेश किया गया था।
एक अन्य चीनी टिपस्टर आर्सेनल ने दावा किया है कि iQoo Neo 5s में 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले और 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेटअप हो सकता है।
फोन में 48-मेगापिक्सल Sony IMX598 प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। iQoo Neo 5s भी 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।
iQoo Neo 6 SE को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G या स्नैपड्रैगन 778G प्लस प्रोसेसर द्वारा संचालित करने के लिए डिजिटल चैट स्टेशन के लीक कहा गया है।
टिपस्टर के अनुसार फोन 66W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ आ सकता है। बताया जा रहा है कि दोनों फोन मिड-रेंज सेगमेंट में हैं।
और स्टोरी पढ़ें..