Tap to Read ➤

IPL 2021: इन धुरंधरों पर रहेंगी निगाहें, प्रथम चरण में थे फ्लॉप

IPL 2021:आईपीएल 2021 के दूसरे चरण चरण की शुरुआत आज से होने जा रही है.Mumbai Indians(Mi) VS Chennai Super Kings(CSK), Dream 11 Player
दुबई में मुबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच मुकाबले से पार्ट-2 की शुरुआत होगी.
कोरोना के चलते आईपीएल-14 को मई की शुरुआत में स्थगित करना पड़ा था. आईपीएल के पहले चरण में फैंस ने कुछ दिलचस्प मुकाबलों का आनंद लिया था.
प्रथम चरण में कई युवा खिलाड़ियों ने अपने कौशल का प्रदर्शन किया और सभी को प्रभावित किया.
कुछ ऐसे बड़े नाम भी थे जो उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सके. अबकी बार ये खिलाड़ी अपने पिछले प्रदर्शन को भुलाकर दमदार वापसी करना चाहेंगे.
शुभमन गिल 2018 से कोलकाता नाइट राइडर्स टीम का अभिन्न अंग बने हुए हैं. पहले चरण में केकेआर के लिए उनका प्रदर्शन खराब रहा था.
1. शुभमन गिल (KKR)
आईपीएल 2020 में ईशान किशन मुंबई इंडियंस के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे. आईपीएल 2021 के शुरुआती चरण में ईशान किशन भी बल्ले से काफी असहज नजर आए.
2. ईशान किशन (MI)
युजवेंद्र चहल का शुमार रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के सबसे भरोसेमंद खिलाड़ियों में होता है. प्रथम चरण में चहल ने अब तक सात मैचों में केवल चार विकेट निकाले हैं, जिसके लिए उन्होंने 8.26 की इकोनॉमी रेट से 190 रन खर्च कर डाले.
3. युजवेंद्र चहल (RCB)
शार्दुल आईपीएल के पहले चरण में काफी संघर्ष करते दिखाई दिए. इस दौरान वह सात मैचों में सिर्फ 5 विकेट ले सके और काफी महंगे भी साबित हुए. लेकिन अब, यूएई में चीजें काफी बदल सकती हैं.
4. शार्दुल ठाकुर (CSK)
हार्दिक पांड्या टूर्नामेंट के पहले हाफ में सात मैचों में केवल 52 रन बना पाए. अब टूर्नामेंट के बाकी बचे मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए पंड्या जैसे पावर हिटर्स को फॉर्म में आना ही होगा.
5. हार्दिक पंड्या (MI)
और स्टोरी पढ़ें..