Google Pixel 8a के लीक हुए रेंडर 

Google Pixel 8a को ऑनलाइन लीक हुए रेंडर के एक सेट में देखा गया है, कंपनी द्वारा वर्ष के लिए अपने फ्लैगशिप फोन, Pixel 8 और Pixel 8 Pro की घोषणा के कुछ ही दिनों बाद। लीक हुए रेंडर बताते हैं कि हैंडसेट में 6.1 इंच का फ्लैट डिस्प्ले होगा, जो कि Pixel 8 से बड़ा होने की संभावना है। हैंडसेट में Google के मौजूदा पीढ़ी के Pixel मॉडल पर पाए जाने वाले समान उभरे हुए क्षैतिज कैमरा बार को भी दिखाया गया है।

रेंडर Pixel 8a को एक ऐसे रंग में दिखाते हैं जो Pixel 8 पर पाए जाने वाले Rose रंग के समान दिखता है। फोन के आगे और पीछे के किनारे भी स्टैंडर्ड मॉडल के समान दिखने वाले हैं, लेकिन Pixel 8a पर बेज़ेल्स थोड़े बड़े दिखाई देते हैं।

टिपस्टर स्टीव हेमरस्टॉफ़र (@OnLeaks) द्वारा लीक किए गए विवरणों के अनुसार, Pixel 8a का माप 152.1 x 72.6 x 8.9 मिमी होगा। इससे पता चलता है कि Pixel 7a के कथित उत्तराधिकारी की ऊंचाई, चौड़ाई और मोटाई क्रमशः 0.1 मिमी, 0.3 मिमी और 0.1 मिमी कम हो जाएगी। Pixel 7a के विपरीत, लीक हुए चित्रों के अनुसार, अगले साल के मिड-रेंज मॉडल में अधिक गोल कोने हो सकते हैं।

google pixel 8a smartprix onleaks 1696909652883
Photo Credit: Smartprix/ @OnLeaks

Pixel 8a के पिछले पैनल पर एक उभरा हुआ कैमरा मॉड्यूल है जो Pixel 8 पर मौजूद कैमरा मॉड्यूल के लगभग समान दिखाई देता है। इसमें दो रियर कैमरे बाईं ओर और एक LED फ्लैश दाईं ओर स्थित दिखाया गया है। पिछले पैनल में बीच में Google का लोगो भी शामिल है।

टिपस्टर ने कथित Pixel 8a के 360-डिग्री रेंडर भी साझा किए हैं जो हैंडसेट को स्पीकर ग्रिल्स द्वारा फ़्लैंक किए गए डिस्प्ले के नीचे एक USB टाइप-C पोर्ट के साथ दिखाते हैं। हैंडसेट के सामने एक केंद्र-संरेखित होल-पंच कटआउट है जिसमें सेल्फी कैमरा है, और डिस्प्ले के शीर्ष में कॉल के लिए एक स्लिम ईयर स्पीकर है।

फोन के ऊपरी किनारे में एक एंटीना लाइन है जिसका उपयोग सेलुलर कनेक्टिविटी के लिए या अल्ट्रा-वाइडबैंड (UWB) समर्थन के लिए किया जा सकता है। Honor Play 50 Plus लॉन्च, जाने पूरी डिटेल

Google ने अभी तक अपने Pixel 8 श्रृंखला के स्मार्टफ़ोन का मिड-रेंज संस्करण लॉन्च करने की कोई योजना की घोषणा नहीं की है, लेकिन हम अगले साल इसके अपेक्षित लॉन्च से पहले के महीनों में Pixel 8a के बारे में अधिक जानने की उम्मीद कर सकते हैं।

मुख्य बातें:

  • Google Pixel 8a को लीक हुए रेंडर के एक सेट में देखा गया है, जिसमें एक बड़े डिस्प्ले और गोल कोनों का सुझाव दिया गया है।
  • हैंडसेट में 6.1 इंच का फ्लैट डिस्प्ले होने की संभावना है और इसमें वही उभरा हुआ क्षैतिज कैमरा बार होगा जो Google के मौजूदा पीढ़ी के Pixel मॉडल पर पाया जाता है।
  • Pixel 8a 152.1 x 72.6 x 8.9 मिमी माप सकता है, जो इसे Pixel 7a से थोड़ा छोटा बनाता है।
  • रियर पैनल में एक उभरा हुआ कैमरा मॉड्यूल है जो Pixel 8 पर मौजूद कैमरा मॉड्यूल के लगभग समान दिखाई देता है।
  • Pixel 8a अगले साल लॉन्च होने की उम्मीद है, लेकिन Google ने अभी तक अधिकारिक रूप से घोषणा नहीं की है.