Tap to Read ➤

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के लिए 5 नवंबर से बंद होगी फेसबुक लॉग इन

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ने घोषणा की है कि 5 नवंबर से फेसबुक अकाउंट से लॉग इन करना बंद कर दिया जाएगा। यह बदलाव अभी के लिए केवल एंड्रॉइड यूजर्स को ही प्रभावित करेगा।बीजीएमआई का कहना है कि यह बदलाव फेसबुक एसडीके में पॉलिसी अपडेट के कारण हुआ
उपयोगकर्ता फेसबुक विकल्प का उपयोग करके लॉगिन नहीं कर पाएगा। बीजीएमआई का कहना है कि यह बदलाव फेसबुक एसडीके में पॉलिसी अपडेट के कारण हुआ है।
क्राफ्टन ने इस फेसबुक लॉगिन परिवर्तन के लिए 5 नवंबर की तारीख की घोषणा करने के लिए कंपनी की साइट पर एक पोस्ट प्रकाशित किया
बीजीएमआई का कहना है कि एंड्रॉइड डिवाइसों के एम्बेडेड ब्राउज़र में फेसबुक खातों के साथ सभी लॉगिन अक्षम कर दिए जाएंगे ।
खिलाड़ियों को अपने फेसबुक अकाउंट से लॉग इन करने में सक्षम होने के लिए अपने स्मार्टफोन में फेसबुक ऐप इंस्टॉल करना होगा।
बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के सभी खिलाड़ियों को सलाह दी जाती है कि अगर उनका गेम लॉगिन फेसबुक अकाउंट के माध्यम से होता है तो वे फेसबुक ऐप इंस्टॉल करें।
यदि आप ऐसा करने में विफल रहते हैं, तो बीजीएमआई खाता 5 नवंबर के बाद तब तक निष्क्रिय कर दिया जाएगा, जब तक कि शर्तें पूरी नहीं हो जातीं।
यदि आप फेसबुक ऐप इंस्टॉल नहीं करना चाहते हैं, तो उन खिलाड़ियों को अन्य तरीकों का उपयोग करके एक नया खाता बनाना होगा, जिससे उनका सारा डेटा खो जाएगा।
केवल Android उपयोगकर्ता ही इस Facebook लॉगिन परिवर्तन से होंगें और iOS उपयोगकर्ताओं पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा.
नया नीति अपडेट फेसबुक सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट किट (एसडीके) से संबंधित है जो एंड्रॉइड डिवाइस में एम्बेडेड ब्राउज़र के माध्यम से फेसबुक अकाउंट के साथ लॉगिन को अक्षम करता है।
और स्टोरी पढ़ें..